आई फॉलोअप

-सस्पेक्टेड आरोपी डिंपू को रांची पुलिस ने कोलकाता से किया था गिरफ्तार

-रांची पुलिस के समक्ष डिंपू ने कहा-उसने अनूप चावला पर नहीं किया था हमला

RANCHI: शराब कारोबारी अनूप चावला पर जानलेवा हमले के जिस सस्पेक्टेड आरोपी डिंपू सिंह को पुलिस ने कोलकाता से गिरफ्तार किया है। उसने कहा है कि अनूप चावला पर गोली मैंने नहीं चलाई है। साथ ही उसने पुलिस को यह भी बता दिया है कि अनूप चावला पर किसने गोली चलाई थी। इसके बाद पुलिस उन लोगों की गिरफ्तारी की तैयारी में जुट गई है।

ख्9 जून को मारी थी गोली

राजधानी के प्रसिद्ध शराब व्यवसायी अनूप चावला को तीन अपराधियों ने ख्9 जून की रात लगभग 9.भ्भ् बजे गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। घटना के वक्त चावला मेन रोड बिग बाजार के सामने अपनी शराब दुकान में बैठे थे। अनूप चावला इलाज के बाद स्वस्थ हो गए हैं।

डोरंडा की ओर भागे थे शूटर

अनूप को गोली मारने के बाद तीनों हमलावर एक बाइक से ओवरब्रिज होते हुए डोरंडा की ओर फरार हो गए थे। रांची पुलिस की टीम देर रात शराब दुकान पहुंची थी और सीसीटीवी फुटेज खंगाली थी। इसमें अपराधियों को भागते हुए देखा गया था।

बॉक्स

पटना पुलिस भी ले जाएगी रिमांड पर

एसएसपी ने बताया कि राकेश कुमार सिंह उर्फ ंिडंपू से पूछताछ करने के लिए पटना की सीआईडी टीम रांची आएगी और ट्रांजिट रिमांड पर उसे ले जाएगी। इस बीच पूछताछ के दौरान पुलिस को उसने बताया कि वह कोलकाता में रहते हुए बिहार के नामी गिरामी अपराधियों के संपर्क में आ गया था। कई कांडों को अंजाम भी दे चुका है।