RANCHI :इन दिन रांची के मेकॉन स्टेडियम में नेशनल डिजेबल क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है। इसमें देश भर से डिजेबल्ड प्लेयर्स खेलने आए हुए हैं। इन्हीं में एक प्लेयर जितेंद्र पटेल भी हैं, जो मैच खेल रहे हैं। झारखंड डिजेबल क्रिकेट टीम के मेंबर जितेंद्र टीम के कैप्टन भी रह चुके हैं और नेशनल डिजेबल क्रिकेट टीम के मेम्बर भी हैं। लेकिन, इनके क्रिकेट से ज्यादा इनके हौसलों को लेकर चर्चा हो रही है। यह क्रिकेट में बेहतर तो कर ही रहे हैं, साथ ही साथ कलर्स चैनल पर आने वाले रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में शामिल होने के लिए भी प्रयास कर रहे हैं।

30 को 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में परफॉरमेंस

जितेंद्र पटेल बतातें हैं कि मैं अपनी डिजेबिलिटी को खुद पर कभी भी हावी नहीं होने देता हूं। जहां मौका मिलता है अपने हुनर को दिखाता हूं। अब मुझे 30 मार्च को इंडियाज गॉट टैलेंट में डांस करने का मौका मिला है, इसको लेकर मैं बहुत एक्साइटेट हुं। 1 मार्च को दिल्ली में मैने ऑडिशन दिया, जिसमें मेरा सेलेक्शन हो गया है। टीवी पर चल रहे इंडियाज गॉट टैलेंट को देखकर ही मेरे मन में आया कि क्यों न मैं भी कुछ खास करने की कोशिश करूं। इसमें अब मुझे काफी हद तक सफलता भी मिली है।

धोनी को मानते हैं आदर्श

फिल्डिंग में एक्सपर्ट जितेंद्र पटेल रामगढ़ जिले के बड़की लारी गांव के रहने वाले हैं। लेकिन आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं रहने की वजह से बीए सेकेंड ईयर में ही पढाई छूट गई। जितेंद्र बताते हैं कि मुझे भी क्रिकेट में धोनी की तरह सोहरत पाने की चाहत है। सरकार हमलोगों की आर्थिक स्थिति पर कभी ध्यान ही नहीं देती है, वरना मेरी पढ़ाई बीच में ही नहीं छुटती।