RANCHI: आधार, वोटर आई कार्ड समेत अन्य दस्तावेज लेकर दो दर्जन से अधिक महिलाओं के लोन पास करवाया और जब करोड़ों रुपए आए तो लेकर फरार हो गया। मामले का खुलासा तब हुआ जब विभिन्न बैंकों के एजेंट लोन के एवज में राशि लेने उक्त महिलाओं के घर पहुंचे। इसके बाद ठगी की शिकार महिलाओं का समूह आरोपी दुर्गा देवी व उसके पति रोहित वर्मा के घर पहुंचा, लेकिन दोनों गायब पाए गए। मामले में आरोपी दंपती के खिलाफ गोंदा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें पीडि़ता रेखा देवी, लीलावती देवी समेत अन्य कई के बयान लिए गए हैं।

थाने में महिलाओं का हंगामा

पैसे हड़प कर फरार होने के बाद लगभग ख्0 महिलाएं आरोपी के घर पहुंचीं और हंगामा करने लगीं। सूचना पर गोंदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो महिलाओं को शांत कराया। लेकिन, थोड़ी देर बाद पीडि़त महिलाएं गोंदा थाना पहुंच गई और वहां भी हंगामा मचाने लगीं। मौके की नजाकत देखते हुए गोंदा इंस्पेक्टर अनिल कुमार द्विवेदी ने थाने में मौजूद एएसआई रणविजय सिंह को घटनास्थल पर भेजा, जहां पुलिस ने सभी महिलाओं के बयान लिए। इसके बाद पुलिस वापस आई आरोपी दंपती पर प्राथमिकी दर्ज करा दी।

आरोपी दंपती 9 से फरार

गोंदा इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी दंपती नौ दिसंबर से ही घर से फरार है। इस संबंध में उसके पिता ने पहले ही बेटे और बहू के लापता होने का सनहा दर्ज कराया है।

इन कंपनियों से लिया लोन

माइक्रोफाइनांस, एचडीएफसी, फ्यूजन, वेदिका, आशीर्वाद, उत्कर्ष सहित कई अन्यकंपनियों से लोन निकाला गया है।