--रजरप्पा मंदिर की सीढि़यों तक पहुंचा भैरवी और दामोदर नदी का पानी

--प्रशासन ने एहतियात के तौर पर मंदिर में श्रद्धालुओं के जाने पर लगाई रोक

फोटो 37 गिद्दी ऑफिसर कॉलोनी झूला पूल के ऊपर से बहता दामोदर की पानी

फोटो 39 गिद्दी-नयामोड़ मार्ग के रेलीगढ़ा एक्सवेशन के नीचे पुल में डूबी बोलेरो

रामगढ़ जिले में भैरवी और दामोदर नदियां पूरे उफान पर हैं। दोनों नदियों का पानी रजरप्पा मंदिर की सीढि़यो तक पहुंच चुका है। आसपास की दुकानें पानी में डूब चुकी हैं। गोला के तरफ से आनेवाले लोगों का संपर्क मंदिर परिसर से टूट चुका है, क्योंकि भैरवी नदी के पुल के ऊपर से पानी बह रहा है। प्रशासन ने एहतियात के तौर पर मां छिन्नमस्तिका मंदिर में श्रद्धालुओं के जाने पर रोक लगा दी है।

रेलीगढ़ा पुल के ऊपर पानी

रामदामोदर व मरनगढ़ा नदी में आई बाढ़ ने गिद्दी कोयलांचल में काफी तबाही मचाई है। गिद्दी-नईसराय मार्ग को जोड़ने वाली मरनगढ़ा नदी पर बनी रेलीगढ़ा पुल के उपर से आए बाढ़ का पानी बहने से जहां संपर्क टूट गया है। वही गिद्दी-नयामोड़ मार्ग के रेलीगढ़ा एक्सवेशन के नीच जल जमाव हो जाने के कारण सड़क बंद हो गई है। ै। मरनगढ़ा नदी के उफान में होने के कारण रेलीगढ़ा एमपीआई, रेलीगढ़ा दोतल्ला, रेलीगढ़ा प्रेमनगर व दामोदर नदी मकें आई बाढ़ से गिद्दी दामोदर पुल, डिस्पेंसरी कॉलोनी, गोल्डेन क्लब आदि जगहों के दर्जनों घरों में पानी घूस गया है। गिद्दी-भुरकुंडा को जोड़ने वाली दामोदर नदी पर बने पुल को दामोदर मेंआई बाढ़ ने क्षमी पहुंचाया है। दामोदर नदी पुल के बीच का रे¨लग एक ओर झुक गया है। सीओ, बीडीओ व गिद्दी पुलिस गिद्दी की ओर से भुरकुंडा जानेवाले लोगों को जाने से रोक दिया है।

डीएवी के प्रिंसिपल की कार पर गिरा पेड़, बाल-बाल बचे

फोटो 42 पेड़ से दबा वेगनआर

रामगढ़ : गिद्दी ऑफिसर कॉलोनी के विधुत अभियंता सुनील कुमार के घर समीप बुधवार की सुबह पौने आठ बजे गिद्दी डीएवी के प्राचार्य मनोज सिन्हा की कार पर विशाल पेड़ अचानक गिर गया, जिसमें वे बाल-बाल बच गए। उनकी पत्नी को हल्की चोट लगी है।