RANCHI : संडे को जागरण कनेक्शन में लोगों ने जमकर मस्ती की। अरगोड़ा मैदान में हुए जागरण कनेक्शन में इस संडे को भी लोगों ने परिवार के साथ जमकर मस्ती की। इंडिया-पाकिस्तान का मैच होने के बावजूद लोग अरगोड़ा मैदान में पहुंचे और फन एक्टिविटीज में पार्टिसिपेट किया। इस आयोजन में आइनेक्स्ट की टीम का भी भरपूर सहयोग रहा। वहीं रेडियो मंत्रा की टीम ने मौके पर लोगों को एंटरटेन किया।

जादूगर का जादू कैसा ये कमाल है

जागरण कनेक्शन के दौरान काफी संख्या में लोग जुटे थे। इस मौके पर जादूगर ने अपने हाथों का कमाल दिखाते हुए बच्चों को एक से एक जादू दिखाया।

बैडमिंटन में दिखाया दम

संडे को मस्ती भरे माहौल में युवाओं और बच्चों ने बैडमिंटन में पार्टिसिपेट किया। बैडमिंटन में भी बच्चों ने अपना दम दिखाया और अपने अपोजिट प्लेयर को मात दी। इसके बाद विनर्स को प्राइज दिया गया।

कराटे की टेक्निक का दिखाया दम

मस्ती के साथ तरह-तरह के खेलों का भी आयोजन किया गया। इस दौरान कराटे में इंटरेस्टेड बच्चों ने अपनी कला का प्रदर्शन कर लोगों का दिल जीत लिया।

बच्चों ने जमकर किया डांस

कनेक्शन के दौरान डांस का भी कार्यक्रम रखा गया था। इसमें बच्चों ने एक से बढ़कर एक परफार्मेस से लोगों को भी झूमने पर मजबूर कर दिया। इस बार के जागरण कनेक्शन में बच्चों की ड्रेस भी काफी अट्रैक्टिव थी। वहां मौजूद लोग बच्चों की परफार्मेस पर तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ा रहे थे।

चेस में लगाया दिमाग

फन और मस्ती के बीच चेस को शामिल किया गया था। जिसमें ब्वॉयज एंड ग‌र्ल्स ने माइंड एक्सरसाइज किया। कुछ लोग कैरम खेलने में लगे रहे तो कुछ चेस में अपना दिमाग लगा रहे थे।

इंडिया-पाक मैच का दिखा क्रेज

मस्ती के फुल डोज के बीच प्रोग्राम में आए लोगों में इंडिया-पाकिस्तान मैच को लेकर भी काफी एक्साइटमेंट देखी गई। इस दौरान जहां बच्चे क्रिकेट खेलने के लिए बेकरार थे, वहीं ग‌र्ल्स ने अपने फेस पर भारत-पाक के झंडे बना रखे थे।