--हथियारबंद अपराधियों ने आधी रात दिया वारदात को अंजाम

-बुंडू थाना क्षेत्र के सिरकाडीह का है मामला, छानबीन में जुटी कई थानों की पुलिस

-सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है पुलिस

बुंडू : रांची जिले के बुंडू थाना क्षेत्र के सिरकाडीह गांव निवासी झूलन स्वांसी के छह माह के पुत्र अंकित स्वांसी का अपहरण गुरुवार की रात लगभग 11.30 बजे छह-सात अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर कर लिया। हालांकि, इस संबंध में अभी तक बुंडू थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। पर, सूचना मिलने के बाद बुंडू पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई है। ग्रामीण एसपी ऋषभ कुमार झा और बुंडू डीएसपी अशोक कुमार के नेतृत्व में बुंडू, तमाड़, सोनाहातू, राहे, की पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। विभिन्न चौक-चौराहों, होटलों और दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से अपराधियों के आने-जाने के बारे सूचना पुलिस जुटा रही है। साथ ही अपराधियों द्वारा मोबाइल पर बात किए जाने की सूचना भी जुटाई जा रही है।

बच्चा लेकर हुए फरार

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि 6-7 की संख्या में आए अपराधियों ने गुरुवार की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे पहुंचे। इसके बाद शराब पीने के बहाने घर को खुलवाया। घर का दरवाजा खुलते ही सभी को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया और अपने लिए खाना बनाने को कहा। सभी घरवाले खाना बनाने लगे। पर, बच्चे को लेकर उसकी दादी वहीं सोई रही। इस बीच अपराधी बच्चे को लेकर बाहर से घरवालों को घर में बंद कर भाग निकले। घटनास्थल से पुलिस ने एक मोबाइल बरामद किया है।

छापामारी कर रही पुलिस

पुलिस अपराधियों के भागने के हर रास्तों और संभावित ठिकानों में छापामारी कर रही है। पर, पुलिस को अभी तक कोई सफलता हासिल नहीं हुई है। इधर, बच्चे के अपहरण के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दो नवंबर को था अन्नप्राशन

घरवालों ने बताया कि दो नवंबर को बच्चे का अन्नप्राशन था। इस उत्सव में शामिल होने के लिए दादा-दादी निमंत्रण पत्र बांट रहे थे। बताया जाता है कि झूलन स्वांसी ने अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। पुलिस इस मामले पर भी जांच कर रही है। घटना की सूचना मिलते ही विभिन्न दलों के नेता एवं कार्यकर्ता पहुंचे और परिजन को ढांढस बंधाया।