घरों में ताला डालकर फरार हो गए हैं बवाली

धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार दे रही दबिश

Meerut . सदर पुलिस ने बवालियों को चिहिृत करते हुए मछेरान के कई मकानों में दबिश दी. कई उपद्रवी अपने घरों में ताला डालकर फरार हो गए. वही,ं एसएसपी नितिन तिवारी ने कहा कि अभी तक एक बवाली को गिरफ्तार किया है, जबकि 80 बवालियों को चिंहित कर लिया गया है. उनकी भी जल्द गिरफ्तारी होगी.

हिट लिस्ट में 22 बवाली

एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि अभी तक बवाल करने में 22 लोग हिट लिस्ट में है. इसके साथ 60 से अधिक लोगों को वीडियो फुटेज व वायरल फोटो से चिंहित किया गया है.

दबिश से मची खलबली

पुलिस ने शुक्रवार को बवालियों को चिंहित करने के बाद मछेरान के कई मकानों में एक साथ दबिश दी, जिससे कई लोग जान बचाकर भाग निकले. एसएसपी नितिन तिवारी ने खुलेआम लूटपाट व गुंडागर्दी करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे. उनकी पहचान की जा रही है. अभी तक 80 उपद्रवियों की पहचान की जा चुकी है.

22 लोग चिह्नित

गौरतलब है कि अवैध निर्माण ढहाने के बाद पुलिस व कैंट बोर्ड की टीम पर पथराव, जानलेवा हमला व कर्मचारियों को बंधक बनाने के मामले में पुलिस ने 22 लोगों को चिह्नित किया है. इनमें भूसा मंडी निवासी अशफाक पुत्र बाबू, शाहिद भारती पुत्र रईस, रहीस पुत्र नसीर, शमशाद पुत्र कबीर, कामिल पुत्र मुस्तकीम, वसीम पुत्र सलीम, अमीर पुत्र अनीस, तसलीम पुत्र हाजी फिरोज, आरिफ पुत्र रियाजुद्दीन, अब्दुल पुत्र नईम समेत कई अन्य श्ामिल है.

वीडियो व फोटो से पहचान

बुधवार रात से हालात संभालने में जुटी पुलिस ने शुक्रवार को बवालियों पर नजर टेढ़ी कर दी. वीडियो,फोटो और मीडिया रिपोर्ट जुटाने के बाद पुलिस ने देर शाम तक संदिग्धों की सूची तैयार कर ली. दो दिन के भीतर पुलिस ने एक ही बवाली नाजिम को गिरफ्तार किया है. वहीं, एसओ विजय गुप्ता का कहना है कि बवाल करने वाले नाजिम को गिरफ्तार किया गया है. जबकि बाकी की तलाश जारी है. मछेरान के काफी संख्या में लोग एसपी सिटी के ऑफिस में उनसे मिलने पहुंचे. उन्होंने एसपी सिटी अखिलेश नारायण से कहा कि साहब इस बार छोड़ दो. आगे ऐसा नहीं होगा.