कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनाेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की माैत के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन दिनों कंगना ने बाॅलीवुड और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर भी छाई हैं। कंगना सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ जरूर पोस्ट करती हैं। कंगना के फैन भी उनकी पोस्ट पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में कल शुक्रवार को एक्ट्रेस कंगना ने अपने होमटाउन में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है। 'क्वीन' की अदाकारा धूप में एक ब्लू कलर की हूडि पहनकर कैमरे में टकटकी लगाए हुए दिखाई दे रही हैं।


कुछ घंटे बाद ही करीब पांच लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक किया
पंगा एक्ट्रेस ने बिना मेकअप के अपने खूबसूरत घुंघराले बालों को खुला छोड़ रखा है। कंगना ने अपनी इस सेल्फी को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा कि 'पहाड़ों पर सन किस्ड'। कंगना के फैंस उनकी इस सेल्फी को बहुत पसंद कर रहे हैं। वह उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट आने के कुछ घंटे बाद ही करीब पांच लाख से ज्यादा फैंस ने पोस्ट को लाइक किया। इसके अलावा बड़ी संख्या में लोगों ने रेड हार्ट वाले इमोजीस को ड्राप किए।


अगर कोई मुझे गलत साबित कर दे तो ट्विटर साइट को छोड़ दूंगी
सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले एक्ट्रेस अपनी राय और विचारों को ट्वीट करती रहती हैं। हालांकि पिछले कुछ हफ्तों में कई लोगों के साथ ट्विटर स्पैट में शामिल होने के बाद कंगना ने बुधवार को कहा था कि मैं लड़ाकू लगती हूं लेकिन यह सच नहीं है। मेरा रेकॉर्ड है कि मैंने कभी लड़ाई शुरू नहीं की, अगर कोई मुझे गलत साबित कर दे तो ट्विटर साइट को छोड़ दूंगी। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं कभी भी लड़ाई शुरू नहीं करती बस हर लड़ाई को खत्म करती हूं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

LIVE : PNB MetLife Webinar

blinkLIVE