- घायल सुपरवाइजर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

- छुट्टी होने पर दो साथियों के साथ मिलकर सुपरवाइजर पर किया हमला

HARIDWAR: सिडकुल की एक फैक्ट्री के कर्मचारी ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर सुपरवाईजर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। घायल सुपरवाईजर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुपरवाइजर ने देरी से आने का पूछा था कारण

पुलिस के अनुसार सिडकुल की एक फैक्ट्री में आमिर पुत्र नफीस निवासी मोहल्ला कस्साबान सुपरवाईजर के पद पर तैनात है। मंगलवार को आमिर ने फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी आयुष से देर से आने का कारण पूछा। आरोप है कि आयुष ने सुपरवाईजर से अभद्रता कर दी। उस समय कर्मचारियों ने समझा बुझाकर दोनों को शांत करा दिया। आरोप है कि छुट्टी होने के बाद आयुष ने अपने दो और साथियों को बुला लिया। सुपरवाईजर के फैक्ट्री से बाहर निकलते ही बीच रास्ते में आयुष व उसके साथियों ने सुपरवाइजर को पकड़ लिया।

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस

तीनों ने मिलकर सुपरवाइजर पर हमला कर दिया और लोहे की रोड से सिर पर हमला कर दिया। हमले में सुपरवाइजर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर सिडकुल पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक हमलावर भाग चुके थे। घायल सुपरवाईजर को जिला अस्पताल लाकर उपचार दिलाया गया। पुलिस को हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर दे दी गई है। कोतवाल निरीक्षक योगेन्द्र सिंह ने बताया मामले की जांच के साथ हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Posted By: Inextlive