GORAKHPUR:

डीएम के विजयेंद्र पांडियन ने कलेक्ट्रेट सभागार में अयोध्या के संभावित फैसले के दृष्टिगत शांति समिति एवं अधिकारियों के साथ मीटिंग की। मीटिंग के दौरान डीएम ने कहा कि हमें जिले के अमन को बनाये रखने के लिए सचेत रहकर आपसी एकता एवं भाईचारे के साथ कार्य करना होगा। प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है, किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें और सोशल मीडिया पर अफवाहों का खंडन करें, शांति भंग करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

डीएम ने आम जन से अपील किया कि किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें तथा इसकी सूचना तत्काल प्रशासन को दें।

मोहल्ले स्तर पर बनेगी कमेटी

डीएम ने यह भी निर्देश दिया कि सभी शांति समिति के सदस्य अपने टीम के साथ लगातार लोगों के सम्पर्क में रहकर उन्हें विश्वास दिलाये कि प्रशासन हर कदम पर उनके साथ है और उनकी पूरी सुरक्षा है। उन्होंने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए सेक्टर-जोनल स्तर पर अधिकारियों की तैनाती के साथ साथ ही मोहल्ले स्तर पर भी कमेटियां बनाई गई हैं। जो बराबर निगरानी करेंगी।

मिल कर करना है काम

मीटिंग में शांति समिति के सदस्य आदिल अमीन, सरदार बलवीर सिंह, अब्दुल्लाह, आदित्य लाहिड़ी, डा। सुधाकर पांडेय, किरन चन्द गुप्ता, डॉ। के शर्मा एवं अन्य सदस्यों द्वारा अपने विचार को रखते हुए कहा कि राष्ट्र की एकता एवं अखंडता के लिए हम सभी लोगों को मिलकर कार्य करना है।

पुलिस ने की है बडी तैयारी

इस अवसर पर एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस विभाग द्वारा वृहद तैयारियां है, लगातार निगरानी का कार्य किया जा रहा है, गलत कार्य करने वाले एवं अफवाह फैलाने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

Posted By: Inextlive