- बीजेपी के चौधरी बाबूलाल ने सीकरी में खिला दिया कमल

- वोट काउंटिंग के दौरान ही विक्टरी साइन बनाकर दिखाया जीत का इशारा

AGRA। फतेहपुर सीकरी सीट पर भी भाजपा ने अपना परचम फहरा दिया। मोदी फैक्टर ने ऐसा चमत्कार दिखाया कि बीएसपी के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बनी इस सीट से हाथी फिसल गया। चौधरी बाबूलाल ने इस सीट से कमल खिला दिया। वोट काउंटिंग के दौरान अपनी बढ़त को देख चौधरी बाबूलाल पूरे टाइम आत्मविश्वास के साथ मंडी समिति में इधर से उधर चहल-कदमी करते रहे।

पल-पल की लेते रहे जानकारी

पूर्व मंत्री चौधरी बाबूलाल वोट काउंटिंग के दौरान पल-पल की जानकारी लेते रहे। हालांकि पूर्व मंत्री के बेटे डॉ। रामेश्वर भी पूरे टाइम मंडी समिति में ही एक्टिव दिखे। अलग-अलग विधानसभाओं पर पैनी निगाह रखने का काम खुद डॉ। रामेश्वर ही करते रहे। चौधरी बाबूलाल की ओर से लगाए गए अभिकर्ता भी खासे एक्टिव दिखे।

और दिखा दिया विक्टरी साइन

दोपहर बाद जैसे ही पूर्व मंत्री और फतेहपुर सीकरी से बीजेपी के दमदार कैंडिडेट चौधरी बाबूलाल के कानों में तकरीबन पचास हजार की लीड का मैसेज सुनाई पड़ा। चौधरी बाबूलाल के चेहरा कमल की तरह ही खिल गया। बाह विधान सभा मतगणना स्थल के बाहर एक चेयर थाम कर बैठ गए। उन्होंने अपनी भारी लीड की जानकारी अपने शुभचिंतकों और पार्टी से जुड़े लोगों को मोबाइल से देना शुरू कर दिया। बस फिर क्या था, कुछ ही देर में चौधरी बाबूलाल के पास समर्थक भी पहुंच गए। पूर्व पार्षद दीपक खरे, बीजेपी नेता श्याम भदौरिया आदि ने चौधरी बाबूलाल को बधाई दी। बस फिर क्या था, पूर्व मंत्री ने विक्टरी साइन शो करते हुए खुद की जीत का इशारा कर दिया।

मंडी के अंदर लगे हर-हर मोदी के नारे

जैसे-जैसे बीजेपी के चौधरी बाबूलाल की बढ़त बढ़ती गयी। कार्यकर्ताओं में खासा जोश आ गया। मंडी समिति में स्थित मंदिर के पास वाले पुलिस बैरियर और मंडी के मुख्य गेट के बीच कार्यकर्ताओं ने हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे लगाने शुरु कर दिए।

'राम-राम सा, सब त्यारौरी आशीर्वाद है'

जीत को लेकर खासे आश्वस्त पूर्व मंत्री चौधरी बाबूलाल ने अपने चिर-परिचित अंदाज में अपने समर्थकों और शुभचिंतकों का आभार प्रकट किया। पचास हजार से जैसे ही लीड ऊपर निकली, सिटी भर से चौधरी बाबूलाल के मोबाइल पर कॉल आने लगे। लोग बधाई दे रहे थे। जिस पर चौधरी बाबूलाल बहुत ही सादगी भरे लहजे में, राम-राम सा, सब त्यारौ ही आर्शीवाद है, कह आभार व्यक्त करते रहे।

Posted By: Inextlive