ब्यूटी पार्लर ओनर की हत्या में फंसे सहेली और ब्वॉयफ्रेंड

2019-07-04T06:00:44Z

-बिधनू में बोरे में मिला था शव, 30 जून से लापता थी रिटायर्ड मेजर की बेटी, गला दबाकर हत्या की पुष्टि

KANPUR : बिधनू में ट्यूजडे को बोरे के अंदर मिला शव रिटायर्ड मेजर की बेटी का था। जो 30 जून से लापता थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। वह घर के पास ब्यूटी पार्लर चलाती थी। परिजनों ने उसकी सहेली और ब्वायफ्रैंड पर हत्या का आरोप लगाया है।

मायके में रह रही थी

श्यामनगर ई ब्लाक निवासी विद्याशंकर शर्मा रि। मेजर हैं। उनकी बेटी प्रीति (30) की कोयला नगर निवासी एयरफोर्स कर्मी पीयूष से शादी हुई थी। शादी के बाद पति से अनबन होने पर वह मायके आकर रहने लगी थी। प्रीति ने घर के पास ब्यूटीपार्लर खोल लिया था। वह 30 जून को स्वर्ण जयंती विहार निवासी सहेली वैदिका के साथ उसके घर पार्टी में शामिल होने गई थी, लेकिन घर वापस नहीं लौटी। उसका कुछ पता न चलने पर परिजनों ने गुमशुदगी की तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने उनको टहला दिया।

टैटू से की परिजनों ने शिनाख्त

बुधवार सुबह न्यूज पेपर में बिधनू में युवती की लाश मिलने की खबर पढ़कर परिजन मोर्चरी पहुंच गए। वहां पर प्रीति के कंधे में बने टैटू और कलाई में बंधे धागे से परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। परिजनों ने प्रीति की सहेली वैदिका और दोस्त प्रशांत द्विवेदी पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है। चकेरी इंस्पेक्टर का कहना है कि सहेली और दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

हैलट में प्रशांत से हुई थ्ाी मुलाकात

हैलट हॉस्पिटल में प्रीति की दोस्ती न्यूरो साइंस डिपार्टमेंट कर्मी प्रशांत द्विवेदी से हुई थी। उनकी दोस्ती कुछ दिनों में प्यार में बदल गई। प्रीति के भाई मनीष का आरोप है कि प्रीति प्रशांत से शादी करना चाहती थी, लेकिन प्रशांत शादी नहीं करना चाहता था। इसलिए उसने प्रीति की हत्या कर दी। इंस्पेक्टर का कहना है कि शुरुआती जांच में दोनों के बीच संबंध होने की जानकारी मिली है। हत्या क्यों और किसने की। इसका पता लगाया जा रहा है।

कपड़े चेंज कर िमलने गई थी

प्रीति अपनी सहेली वैदिका के घर पार्टी में गई थी। जहां प्रीति के पास प्रशांत का फोन आया तो वह कपड़े चेंज करके उससे मिलने गई थी। इसके कुछ देर बाद ही प्रीति का मोबाइल ऑफ हो गया था। पुलिस सच्चाई तक पहुंचने के लिए प्रीति, उसकी सहेली वैदिका, दोस्त प्रशांत के मोबाइल नंबर का सीडीआर निकाल रही है।

बाक्स

सामने आया पुलिस का रवैया

ब्यूटी पार्लर संचालिका प्रीति 30 जून से लापता थी। परिजनों ने श्यामनगर पुलिस चौकी में उसको बहला फुसलाकर अगवा करने की तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने उस दिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। बल्कि उसकी हत्या का पता चलने के बाद पुलिस ने आनन फानन में रिपोर्ट दर्ज कर उसमें हत्या की धारा बढ़ा दी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.