नियामताबाद में वोटों की गिनती के लिए 12 कक्षों में लगाये गये हैं 30 टेबुल

चंदौली : ग्राम प्रधान व पंचायत सदस्य के लिए पड़े वोटों की गिनती मानस नगर स्थित केंद्रीय विद्यालय में 13 दिसंबर रविवार को की जाएगी। काउंटिंग के लिए तैयारी पूरी कर ली गई है।

निर्वाचन अधिकारी अमरनाथ राय के अनुसार केंद्रीय विद्यालय के लाल बिल्डिंग में कुल 12 कक्षों में मतगणना कराई जाएगी। काउंटिंग के लिए 30 टेबुल लगाए गए हैं। जिस पर सुबह 7 बजे से क्षेत्र के 88 ग्राम पंचायतों में से 30 ग्राम पंचायत के मतों की गिनती एक साथ शुरू होगी। उन्होंने बताया कि गणना एजेंटों का पास बनाने का कार्य मंगलवार से शुरू कर दिया गया है, जो 11 दिसंबर तक जारी रहेगा। बताया कि ग्राम प्रधान पद के कैंडीडेट्स मतगणना के लिए एक एजेंट रख सकेंगे। वहीं ग्राम पंचायत सदस्य के उम्मीदवारों को एजेंट रखने की इजाजत नहीं दी जाएगी। वे स्वयं उपस्थित होकर मतगणना कराएंगे।

बाक्स--

आज से जारी होगा मतगणना आवेदन पत्र

चंदौली : ग्राम प्रधान पद व ग्राम पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवार मतगणना को लेकर ब्लॉक का चक्कर काटने लगे हैं मतगणना पास के लिए आवेदन पत्रों का वितरण बुधवार से शुरू होगा। मतगणना के लिए प्रत्याशी व उनके अभिकर्ता को ब्लॉक मुख्यालय से मतगणना कक्ष में प्रवेश के लिए पास जारी होना है। नौगढ़, शहाबगंज, चकिया ब्लॉक मुख्यालय पर आवश्यक प्रपत्रों की जानकारी लेने में प्रत्याशी लग गये हैं। खंड विकास अधिकारी जीपी सिंह, सहायक विकास अधिकारी नीरज कुमार सिन्हा ने बताया कि मतगणना पास प्रत्याशी अथवा उसके किसी एक व्यक्ति को दी जायेगी इसके लिए आईडी प्रूफ, दो फोटो जरूरी है।

Posted By: Inextlive