- 6 दिसंबर को कोतवाली एएचटीयू में पिता ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी

-रामगढ़ के बलकुदरा का रहने वाला है बच्चे को बेचने वाला दीपक करमाली

RANCHI: नौकरी दिलाने के बहाने हरियाणा में बेचे गए नाबालिग को दीया सेवा संस्थान व हरियाणा पुलिस की मदद से रेस्क्यू कर लिया गया है। बुढ़मू निवासी नाबालिग के लापता होने पर म् दिसंबर को उसके पिता उचित पाहन ने कोतवाली एएचटीयू में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

पिता ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी

इसमें उचित पाहन ने कहा था कि क्म् सितंबर की दोपहर दो बजे के करीब उसके नाबालिग बेटे को बहला-फुसला कर दीपक करमाली बाहर ले गया था। दीपक करमाली रामगढ़ के बलकुदरा का रहनेवाला बताया जाता है। वह बच्चों का व्यापार करता है। उचित पाहन ने यह भी बताया कि दीपक ने उसके बच्चे को ला कर सुपुर्द करने की बात कही थी। लेकिन वह न तो बच्चे को वापस लाया और न ही कोई जवाब दिया।

ख्7 अक्टूबर को आया था फोन

बताया गया कि नाबालिग ने अपने पिता उचित पाहन को ख्7 अक्टूबर को फोन किया था। तब उसने कहा था कि हरियाणा के खानपुर में बंधक बनाकर उससे काम करवाया जा रहा है। उसे घर आने नहीं दिया जा रहा है।

महिला से लूटपाट के आरोप में पांच गिरफ्तार

पंडरा ओपी पुलिस ने महिला कर्मी से लूटपाट के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें लोअर बाजार थाना एरिया के कोनका रोड निवासी आसिक उर्फ बुल्लेट, कुर्बान चौक हिंदपीढ़ी निवासी शादाब दानिश, सगे भाई मो बेलाल, मो जलाल व नाला रोड निवासी मो फिरदौस उर्फ बबलू शामिल हैं। पुलिस ने इनलोगों के पास से एक ब्लैक पल्सर, ब्लू बजाज डिस्कवर बाइक, भ्00 रुपए कैश, बैग, बिजली बिल, दो मोबाइल, एटीएम कार्ड बरामद किया है।

यह था मामला

जानकारी के मुताबिक, ख्म् दिसंबर की रात इनलोगों ने पंडरा के विवेकानंद कॉलोनी में रहनेवाली ऊषा सिन्हा से लूटपाट की थी। घटना ओटीसी ग्राउंड के समीप हुई थी। बताया जाता है कि जैसे ही ऊषा सिन्हा वहां पहुंची, लुटेरे उनके हाथ से गुलाबी रंग की बैग झपट लिए। इस क्रम में लुटेरे के धक्का मारने से ऊषा सिन्हा गिर गई। इससे उनकी कमर की हड्डी फ्रेक्चर कर गई। इस बाबत पंडरा ओपी में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Posted By: Inextlive