C0VID-19: एक स्कूल हाॅस्टल में 229 स्टूडेंट पाॅजिटिव मिले, महाराष्ट्र में हालात गंभीर

महाराष्ट्र के वाशिम में एक हॉस्टल में कोरोना वायरस के बड़ी संख्या में केस सामने आए हैं। यहां 229 छात्र कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इस छात्रावास में अमरावती समेत आसपास के जिलों के स्टूडेंट रहते हैं।

Updated Date: Thu, 25 Feb 2021 01:03 PM (IST)

वाशिम (आईएएनएस)। देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में एक बड़ा उछाल देखने को मिल रहा है। गुरुवार को महाराष्ट्र के वाशिम में एक आवासीय स्कूल के हाॅस्टल में 229 स्टूडेंट्स, 4 टीचर्स और कुछ अन्य कर्मचारी कोरोना वायरस पाॅजिटिव पाए गए हैं। इस संबंध में जिला अधिकारी ने कहा कि सभी पाॅजिटिव लोगों को आइसोलेट कर दिया गया है। कोविड -19 प्रोटोकॉल और एसओपी को सख्ती से लागू किया जा रहा है।

इनमें से अधिकांश स्टूडेंट्स अमरावती जिले के
वहीं इतनी बड़ी संख्या में एक जगह पर कोविड-19 पाॅजिटिव केस मिलने के बाद आस-पास के इलाकों में खलबली मच गई है। आवासीय स्कूल के हाॅस्टल में लगभग 325 स्टूडेंट हैं जो मुख्य रूप से पड़ोसी जिलों के रहने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनमें से अधिकांश स्टूडेंट्स अमरावती जिले के हैं। महाराष्टर् में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते मामलों को कोविड-19 की यह दूसरी लहर कहा जा रहा है।

24 घंटों में देश में 16,738 नए कोविड-19 मामले
केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय (MoHFW) ने गुरुवार को कहा कि पिछले 24 घंटों में देश में 16,738 नए कोविड-19 मामले सामने आए हैं। इसके अलावा और 138 मौतें हुई हैं। नए मामलों के साथ कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,10,46,914 तक पहुंच गई है और मृतकों की संख्या भी 1,56,705 हो गई है। महाराष्ट्र, केरल, तमिलनाडु, कर्नाटक, पंजाब और मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले बढ़े हैं।

Coronavirus In India: भारत में एक दिन में फिर 16 हजार से अधिक नए केस और 138 लोगों की माैत, कई राज्यों ने बढ़ाई अलर्टनेस

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.