गोरखनाथ में कोरियर एजेंट को मारी गोली

2019-02-22T06:00:53Z

- उत्तरी जटेपुर, अंबेडकर पार्क में घटना से अफरा-तफरी

- असलहा लहराते हुए भागे तीन बदमाश, पुलिस कर रही जांच

GORAKHPUR: गोरखनाथ एरिया में उत्तरी जटेपुर स्थित डॉ। भीमराव अंबेडकर पार्क में बदमाशों ने कोरियर एजेंट नदीम को गोली मार दी। घटना गुरुवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे हुई। दिन-दहाड़े पार्क में पांच राउंड गोलियां चलने से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। गोलियां दागने के बाद स्कूटी सवार बदमाश असलहा लहराते हुए तरंग ओवरब्रिज की तरफ फरार हो गए। सिर और कंधे में गोली लगने से गंभीर युवक को मेडिकल कॉलेज से लखनऊ रेफर कर दिया गया। परिजनों ने उसे एक नर्सिग होम में एडमिट कराया है। पुलिस का कहना है कि घायल नदीम और हमलावरों के बीच पुरानी रंजिश चल रही है।

पंचायत में मारपीट पर चली गोली

उत्तरी हुमायूंपुर, कबीर नगर मोहल्ला निवासी मोहम्मद रेलवे के रिटायर कर्मचारी हैं। उनके चार बेटों में सबसे छोटा नदीम कोरियर एजेंट का काम करता है। कई दिनों से मोहल्ले के कुछ युवकों संग उसका विवाद चल रहा है। गुरुवार को दोनों पक्षों ने पंचायत करने का फैसला लिया। नदीम को फोन करके पार्क में बुलाया गया। करीब 12 बजे पार्क में दोनों पक्षों की ओर से 20-25 युवक पहुंचे। बातचीत के दौरान उनके बीच विवाद होने पर हाथापाई शुरू हो गई। तभी नदीम ने एक युवक को पीटना शुरू कर दिया।

गोलू और उसके साथियों की तलाश

लोगों ने पुलिस को बताया कि नदीम के हाथ छोड़ने पर युवक ने तमंचा निकालकर गोलियां दाग दी। पांच राउंड गोलियां चलाकर बदमाश भाग निकले। सबके जाने के बाद पता लगा कि नदीम गिरकर तड़प रहा है। पार्क के चौकीदार पीपीगंज के रसूलपुर चकिया निवासी साधुशरण सहित मोहल्ले के लोग पहुंच गए। किसी ने नदीम के घरवालों को घटना की जानकारी दी। मामले की सूचना पर सीओ गोरखनाथ प्रवीण सिंह, क्राइम ब्रांच की टीम संग पहुंचे। पुलिस ने आसपास मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर युवकों की पहचान कर ली। पूछताछ के लिए पुलिस ने दो युवकों को उठा लिया। बताया जाता है कि गोलू से नदीम का किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।

पार्क में रोजाना जुटते मनबढ़, नहीं जाते मोहल्ले वाले

पुलिस की छानबीन में पता लगा कि रोजाना पार्क में मनबढ़ों का जमावड़ा होता है। युवकों के डर से चौकीदार भी बाहर निकल जाते हैं। पार्क में आने वाले युवकों के बीच मारपीट, हाथापाई और अपशब्दों का प्रयोग आम बात है। उनकी वजह से मोहल्ले के बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं भी पार्क में नहीं जातीं। घटना से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैली रही। लोगों ने पुलिस को बताया कि गोली चलने के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए तरंग ओवरब्रिज की तरफ फरार हो गए थे। पार्क में दो खोखे बरामद हुए हैं। हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही।

वर्जन

घटना की सूचना पर जांच पड़ताल की जा रही है। कुछ युवकों का नाम सामने आया है। पूछताछ में पता लगा है कि आपस में दो लोगों का विवाद चल रहा था। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद सही जानकारी मिल पाएगी।

- प्रवीण कुमार सिंह, सीओ गोरखनाथ


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.