Delhi Election Results 2020: आप के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दिल्ली को दिया धन्यवाद

Updated Date: Tue, 11 Feb 2020 05:47 PM (IST)

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत पर प्रशांत किशोर ने दिल्लीवालों को धन्यवाद दिया है। इस विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए आप ने प्रशांत किशोर का सहारा लिया था।

कानपुर। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 का परिणाम आ गया है। पिछली बार की तरह आम आदमी पार्टी ने इस बार फिर से शानदार जीत दर्ज की है। जीत के बाद केजरीवाल ने जहां दिल्ली की जनता को धन्यवाद दिया। वहीं आप के रणनीतिकार रहे प्रशांत किशोर ने भी ट्वीट कर दिल्लीवासियों को थैक्यू बोला है। प्रशांत ने रिजल्ट आने के बाद टि्वटर पर लिखा, 'भारत की आत्मा की रक्षा के लिए साथ देने का शुक्रिया'। बता दें इस विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने प्रशांत किशोर की फर्म से प्रचार-प्रसार करवाया था जिसका फायदा उन्हें खूब मिला।

Thank you Delhi for standing up to protect the soul of India!

— Prashant Kishor (@PrashantKishor) February 11, 2020भाजपा सरकार के खिलाफ हुए किशोर

जनता दल यूनाइटेड से बर्खास्त किए गए राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन को संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन से भी जोड़ा है। प्रशांत किशोर नागरिकता कानून के सबसे तेज आलोचकों में से एक रहे हैं। सरकार इस कानून के तहत तीन पड़ोसी मुस्लिम बहुल देशों, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से गैर-मुसलमानों के लिए नागरिकता देने का विचार कर रही है। किशोर भी उन शुरुआती राजनेताओं में से एक थे जिन्होंने नागरिकता कानून को प्रस्तावित नागरिक रजिस्टर के साथ जोड़कर देखा था।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.