इन दिनों कांवड़ यात्रा जारी है, ऐसे में कई हुड़दंगी भी यात्रा में शामिल हैं। तरकीबन हर रोज किसी ने किसी मामले को लेकर सड़कों पर कांवडि़यों का हंगामा जारी है। रविवार को कई स्थानों पर मामूली विवादों ने हंगामे और मारपीट का रूप ले लिया। कांवडि़यों के हंगामे से पुलिस भी परेशान है, यातायात व्यवस्था चौपट हो गई है और स्थानीय लोग व राहगीर इनकी दबंगई से सहमे हुए हैं।

------------

रेलवे स्टेशन पर कांवडि़यों का हंगामा

HARIDWAR: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने को लेकर कांवडि़यों ने जमकर हंगामा काटा। इस दौरान उनके बीच जमकर मारपीट भी हुई। कांवडि़यों पर काबू पाने के लिए जीआरपी व आरपीएफ को सख्ती बरतनी पड़ी और उन्होंने उन्हे मौके से खदेड़ा। पुलिस की सख्ती देखकर कांवडि़ये शांत हुए।

पुलिस ने फटकारी लाठियां

HARIDWAR: हर की पैड़ी पर गंगा जल भरते समय सोनीपत व पानीपत के कांवडि़यों के बीच विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे से जमकर मारपीट की। मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मारपीट कर रहे कांवडि़यों को लाठियां फटकार कर मौके से दौड़ाया। बताया जा रहा है गंगा जल पहले भरने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था।

कांवडि़यों ने कांवडि़ये को पीटा

ROORKEE: मिलट्री चौक पर कांवडि़यों के मिनी ट्रक की साइड टकराने से बाइक सवार कांवडि़ये का जल गिर गया। इसके बाद दोनों पक्षों में लात-घूंसे चले। ट्रक में ज्यादा कांवडि़ए सवार थे जिन्होंने बाइक सवार कांवडि़ए की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद हाईवे पर हंगामा शुरू हो गया और जाम लग गया। मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया।

डीजे बंद कराने पर विवाद

ROORKEE: हरिद्वार रोड पर कांवडि़यों को एक व्यक्ति द्वारा डीजे बंद कराने और उनका रास्ता रोकने पर हंगामा हो गया। कांवडि़यों ने डीजे बंद करने की मनाही की तो रास्ता रोकने वाले युवक ने गाली-गलौज कर दी और दोनों पक्षों में मारपीट की नौबत आ गई। युवक दूसरे समुदाय का बताया जा रहा है इस खबर से पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस ने आरोपी को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया इसके बाद हंगामा टला।

Posted By: Inextlive