-फेसबुक पर वायरल हुई एडमिनिस्ट्रेशन और स्टूडेंट्स की लड़ाई

-स्टूडेंट्स ने डायरेक्टर का किया घेराव, एडमिनिस्ट्रेशन ने मानी मांगें

>BAREILLY: आईवीआरआई में स्टूडेंट्स के नम के आगे 'डॉक्टर' शब्द लिखने को लेकर पिछले कई दिनों से चले आ रहे विवाद के बाद वेडनसडे को स्टूडेंट्स ने कैंपस में जमकर हंगामा किया। उन्होंने डायरेक्टर का घेराव किया और अपनी बात रखी। वहीं दूसरी ओर स्टूडेंट्स के नाम के आगे 'डॉक्टर' शब्द लिखने को लेकर हुए विवाद फेसबुक पर भी खूब वायरल हुआ।

प्रेशर बनाने का आरोप

वेडनसडे को आईवीआरआई के स्टूडेंट्स ने डायरेक्टर डॉ। आरके सिंह का घेराव किया। स्टूडेंट्स ने डायरेक्टर के सामने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि पिछले दिनों एडमिनिस्ट्रेशन ने स्टूडेंट्स को ईमेल करके अपने नाम के आगे लगे डॉक्टर शब्द को हटाने को कहा था। इस पर स्टूडेंट्स ने कहा था कि अदालत ने उन्हें डॉक्टर शब्द लिखने का अधिकार दिया है, इसलिए वे एडमिनिस्ट्रेशन के इस निर्देश को नहीं मानेंगे। इस पर एडमिनिस्ट्रेशन के अधिकारियों ने उन पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। एडमिनिस्ट्रेशन ने स्टूडेंट काउंसिल पर इतना प्रेशर बनाया कि पदाधिकारियों को इस्तीफा देना पड़ा। उनकी समस्या सुनने के बाद डायरेक्टर ने स्टूडेंट्स को आश्वासन दिया कि उनके हितों और अधिकारों का हनन नहीं होने दिया जाएगा। इसके बाद गुस्साए स्टूडेंट माने।

फेसबुक पर हुआ वार

वहीं एडमिनिस्ट्रेशन और स्टूडेंट्स की लड़ाई फेसबुक पर भी वायरल हो गई। आईवीआरआई के एक स्टूडेंट ने पूरा अपने फेसबुक वॉल पर लिखा। जिसके बाद एक्स स्टूडेंट्स भी इस लड़ाई में कूद पड़े। उन्होंने स्टूडेंट्स हित की इस लड़ाई में हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया।

Posted By: Inextlive