- अंकित हत्याकांड में एक माह बाद भी पुलिस के हाथ खाली

- अभी तक अंकित का हत्यारा अकरम पुलिस की गिरफ्त से बाहर

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : अंकित हत्याकांड को पूरा एक माह बीत चुका है, लेकिन हत्यारा अकरम व उसका साथी शहजाद पहलवान अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस की इस नाकामी से परिजन भी आहत हैं।

दो बदमाश दे रहे पुलिस को गच्चा

दरअसल, क्0 सितंबर को सहायक कृषि अधिकारी एसएस थपलियाल के घर घुसे हथियारबंद बदमाशों ने घर से लाखों का माल साफ कर दिया था। विरोध करने पर घर के इकलौते चिराग अंकित की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले में छह लोगों का नाम सामने आया था। जिसमें से पुलिस डकैती के मास्टरमाइंड अखलाक समेत उसके साथी शहजाद, नदीम व साजिद को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि दो बदमाश अकरम व शहजाद पहलवान गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं। अकरम ने ही अंकित के सीने में गोली मारी थी।

बदमाशों की हो जल्द गिरफ्तारी

फरार बदमाशों पर ढाई हजार का इनाम घोषित किया गया है। बावजूद अभी तक हत्यारे पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। अंकित हत्याकांड को पूरे एक माह बीत जाने के बाद उसके परिजन पूजा के पौड़ी स्थित पैत्रिक गांव कटुड़ गए हैं। जहां से अंकित के चाचा दिनेश थपलियाल ने बात करते हुए बताया कि अंकित की मौत को एक माह बीत चुके हैं, लेकिन उसका हत्यारा अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जो बात ठीक नहीं है। पुलिस को उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठौर सजा दिलानी चाहिए। तभी अंकित की आत्मा को शांति मिलेगी।

Posted By: Inextlive