- मीडिया कर्मी की पत्‍‌नी, छात्र व मासूम बच्ची सहित चार की मौत

- कौशांबी, सोरांव व नैनी एरिया में हुई मार्ग दुर्घटनाएं

जिंदगी का सफर बीच राह खत्म हो गया। यह सफर आखिरी सफर साबित हुआ। तीन जिंदगियां असमय ही मौत की आगोश में सो गई। कारण बनी किसी की असावधानी, और तीन परिवारों को जिंदगी भर का गम मिल गया।

खुशियां मातम में तब्दील

रमेश चन्द्र श्रीवास्तव जर्नलिस्ट हैं। वह प्रतापगढ़ डिस्ट्रिक्ट के मानधाता एरिया के रहने वाले हैं। बुधवार को उनकी वाइफ मंजू श्रीवास्तव उम्र ब्भ् को एक शादी समारोह में जाना था। पार्टी में पहले पहुंचने के लिए रमेश ने अपने मित्र महेन्द्र के साथ मंजू को बाइक से भेज दिया। महेन्द्र बाइक पर पीछे बैठाकर मंजू को ले जा रहा था। रास्ते में सोरांव थाना क्षेत्र के नहर ददौली गांव के निकट सामने से आ रहे टैंकर ने बाइक को चपेट में ले लिया। इस हादसे में मौके पर ही मंजू की मौत हो गई जबकि महेन्द्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोरांव पुलिस ने टैंकर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची

कौशांबी के पूरामुफ्ती थाना के समीप श्यामलाल का जीटी रोड किनारे घर है। मंगलवार की शाम उसकी क्0 साल की बेटी रानी घर के बाहर खेल रही थी। अचानक वह खेलते-खेलते सड़क पर आ गई। इस दौरान मूरतगंज की ओर से आई एक तेज रफ्तार बाइक ने रानी को टक्कर मार दी। लोगों ने जख्मी हालत में बच्ची को हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर उसे नहीं बचा सके।

पेड़ से टकरा गई बाइक

वहीं दूसरी ओर पश्चिमशरीरा कस्बा निवासी रंजीत कुमार (ख्0) पुत्र राकेश कुमार गांव के ही एक युवक मनोज (ख्म्) पुत्र मूलचंद्र के साथ मंगलवार की शाम बाइक से रिश्तेदारी में निमंत्रण के लिए घर से निकला था। टेवा के पास अचानक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में रंजीत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मनोज गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे एसआरएन में एडमिट कराया गया है।

ट्रक की टक्कर से छात्र की मौत

उधर नैनी एरिया में तेज रफ्तार ट्रक ने बुधवार की दोपहर एक छात्र की जान ले ली। हुआ यूं कि बड़ी बगिया घूरपुर का रहने वाला शिव कुमार भारतीया (क्9) पुत्र शोभा लाल दोपहर में किसी काम से शहर आया था। यहां से वापस लौटते समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने मामा-भांजा तालाब के पास पीछे से उसकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार शिव खून से लथपथ होकर नीचे गिर पड़ा। लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाते इसके पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

Posted By: Inextlive