वीरू के स्टाइल में बसंती ने किया अपने इश्क का इजहार

2013-12-25T10:51:01Z

GORAKHPUR बॉलीवुड की ऑल टाइम फेवरिट मूवी 'शोले' तो आपको याद ही होगी जिसमें वीरू बसंती से प्यार का इजहार करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाता है और सुसाइड की धमकी देता है सैटर्डे को सिटी में इसका उल्टा नजारा देखने को मिला वीरू की जगह बसंती माया सिनेप्लेक्स बिल्डिंग के फिफ्थ फ्लोर पर चढ़ कर सुसाइड की धमकी दे रही थी दूसरी तरफ उसका प्रेमी हाथ जोड़कर नीचे उतरने की रिक्वेस्ट करता रहा आस पास मौजूद लोग ये अजब नजारा देख हैरान थे इसी बीच किसी ने पुलिस को खबर की और पुलिस के आते ही बसंती पर चढ़ा प्यार का बुखार झट से उतर गया और वह नौ दो ग्यारह हो गई

रेलिंग पर चढ़ दी कूदने की धमकी
सैटर्डे दोपहर करीब 3 बजे एक नकाबपोश युवती राजघाट स्थित गीता प्रेस पहुंची. युवती माया सिने प्लेक्स की बिल्डिंग में दाखिल हुई और बिना रोक-टोक बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर पहुंच गई. तब तक लोगों को उस पर शक नहीं हुआ, लेकिन पांचवीं मंजिल पर पहुंचने के बाद वह रेलिंग पर चढ़ गई. जिसे देख कर लोगों के मुंह से चीख निकल गई. बिल्डिंग के कर्मचारी और आस-पास के लोगों ने उसे उतरने के लिए कहा तो उसने छलांग लगाकर सुसाइड करने की धमकी दी.

मनाने के लिए प्रेमी जोड़े रहा हाथ
माया सिनेप्लेक्स के पीछे साहबगंज मंडी है. बिल्डिंग के पिछले हिस्से में युवती का प्रेमी हाथ जोड़कर उतरने की रिक्वेस्ट करता रहा. शॉपकीपर्स ने युवक से आगे बढ़ कर युवती को मनाने का दबाव बनाया तो युवक ने बताया कि अगर वह सामने आ जाएगा तो युवती बिल्डिंग से छलांग लगा सकती है. करीब बीस मिनट तक ये हंगामा चलता रहा और मूवी देखने, शॉपिंग करने आए लोग तमाशबीन बने रहे.
पुलिस को देख उतरा इश्क का बुखार
युवती के बिल्डिंग में चढऩे और सुसाइड की धमकी देने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. चंद मिनटों में राजघाट थाने से अपाचे दस्ता मौके पर पहुंच गया. पुलिस को देख युवती बिल्डिंग से उतरी और चुपचाप मौके से खिसक गई. दूसरी तरह यह भी कहा जा रहा है कि युवती के परिजन भी मौके पर पहुंचे और उसके समझा-बुझा कर घर ले गए.
युवती बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर चढ़ गई थी. सूचना पर अपाचे दस्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस को देख युवती चुपचाप वहां से उतर कर चली गई.
अजय ओझा, एसओ राजघाट



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.