- संदिग्धों की तलाश में पुलिस ने चलाया अभियान

- भरी दोपहरी होटल्स में इश्क फरमाते मिले प्रेमी जोड़े

GORAKHPUR: शहर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए पुलिस-प्रशासन तैयारियों में जुटा है। गुरुवार को एसएसपी रामलाल वर्मा की अगुवाई में जिलेभर में चेकिंग अभियान चलाया गया। होटल्स, लॉज, रेस्टोरेंट्स में संदिग्धों की तलाश में निकली पुलिस के हाथ दर्जनभर प्रेमी जोड़े लगे। पूछताछ के बाद पुलिस ने कुछ को छोड़ दिया। कुछ को महिला थाना में रखकर उनके परिवार के लोगों को सूचना दी गई। जिले भर में चले तलाशी अभियान से हड़कंप मचा रहा। एसएसपी ने कहा कि सुरक्षा के मद्देनजर इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी।

एसएसपी की अगुवाई में चला अभियान

बंद पड़े फर्टिलाइजर का शुभारंभ, एम्स की आधारशिला रखने के लिए 22 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोरखपुर आ रहे हैं। पीएम के प्रोग्राम को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता किया जा रहा है। आईजी और डीआईजी रोजाना सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं। गुरुवार को एसएसपी के निर्देश पर जिले भर में संदिग्धों की तलाश में अभियान चलाया गया। दोपहर करीब एक बजे एसएसपी रामलाल वर्मा, एसपी सिटी हेमराज मीणा फोर्स के साथ रेलवे स्टेशन पुलिस चौकी पहुंचे। एसएसपी की अगुवाई में एक-एक करके सभी होटल्स की जांच कराई गई।

होटल में मौज करते मिले प्रेमी जोड़े

रेलवे स्टेशन रोड स्थित पूर्व एमएलसी सुदामा सिंह के अमित होटल में जांच के दौरान पे्रमी जोड़े मिले। रूम नंबर 44-45 में हरदोई की एक महिला और सिवान के बृजेश कुमार के नाम से बुकिंग थी। एक अन्य कमरे में खजनी की रहने वाली एक युवती और जंगल कौडि़या का युवक पकड़ा गया। दोनों अपने बीच का रिश्ता बताने में हिचकते रहे। दूसरे कमरे में खजनी की एक युवती के साथ पडरौना निवासी युवक पकड़ा गया। रूम नंबर 54 की बुकिंग महराष्ट्र के जवालिग राड़ा निवासी नरेश बर्डी और स्वपनिल आर नाम से थी। एक आईडी जमा कराकर दो कमरे बुक कराने पर पुलिस को शक हुआ। कमरा बुक कराने वालों से एसएसपी ने खुद मोबाइल पर बात की।

सर, हम तो मस्ती करने आए थे

इसी होटल में बीटेक का स्टूडेंट अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा गया। कुशीनगर जिले के एक युवक का बगल के गांव की एक युवती से प्रेम संबंध चल रहा है। बीए पास युवती को लेकर वह गोरखपुर घूमने आया था। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने खुलकर बात की। एसएसपी से कहा कि हम लोग मौज करने होटल में आए थे। दोनों को पुलिस ने महिला थाना भेज दिया।

Posted By: Inextlive