- विकास मॉल में बीएमजी रेस्टोरेंट का अनोखा कॉन्सेप्ट

DEHRADUN: 'है जिंदगी तो दोस्त हैं', 'फ्रेंडशिप इज नॉट ए बिग डील, इट्स ए मिलियन लिटिल थिंग्स' दोस्तों की दोस्तों के लिए ऐसी सैकड़ों प्यार भरी लाइंस और कोट्स को संजोए हुए है दून की एक दीवार। दोस्ती की दास्तां सुनाती यह 'वॉल ऑफ थॉट्स' आज करीब चार हजार से ज्यादा यादों और विचारों की गवाही देती है।

दोस्ती एक ऐसा जज्बा है जिसे शब्दों में बयां करना मुमकिन नहीं। यह प्यार और अहसास से बयां होती है। यही प्यार और अहसास देखने को मिला सिटी के बंसत विहार एरिया स्थित विकास मॉल में। मॉल के बीएमजी रेस्टोरेंट में बनी 'वॉल ऑफ थॉट्स' हजारों दिलों के अहसास की साक्षी है। दिल टूटने, दिल जुड़ने, दोस्तों को मिस करने के साथ ही यहां बिताए गए हसीन पलों को लोग पर्ची पर लिखकर इस दीवार पर चस्पा करते हैं। दो साल में यहां करीब 8 हजार लव एंड फ्रेंडशिप कोट्स लगाए जा चुके हैं। वक्त के साथ इन स्लिप्स की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। इसी के चलते अब यहां सिर्फ उन यादगार पलों को जगह दी गई जो अहसासों से भरे हैं।

दो साल पहले शुरू किया अनोखा कॉन्सेप्ट

दिल की बात को कहने के इस निराले अंदाज का आगाज दो साल पहले किया गया था। बीएमजी रेस्टोरेंट के ओनर अंकित शर्मा की पहल पर शुरू हुए इस निराले अंदाज से आज हजारों अहसास जुड़ चके हैं। जिनकी यह वॉल ऑफ थॉट्स गवाही दे रही है।

वर्जन---

जुलाई ख्0क्फ् में हमने यह वॉल ऑफ थॉट्स बनाई थी। ताकि लोग अपने दिल की बात यहां लिख सकें। करीब तीन सालों में 8 हजार से ज्यादा कोट्स यहां लगाए गए,

--- अंकित शर्मा, ओनर, बीएमजी रेस्टोरेंट

Posted By: Inextlive