ICC World Cup 2019 Ind Vs Eng मैच में पाकिस्तानी भी मांग रहे भारत की जीत की दुआएं

2019-06-29T11:50:42Z

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 का 38वां मैच रविवार को भारत बनाम इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। इस मैच में भारतीय टीम को सिर्फ अपने देश से नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भी काफी समर्थन मिलने वाला है। आइए जानें क्या है पूरा मामला

कानपुर। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 का सफर अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। अब लीग स्टेज में कुछ मैच बाकी हैं जिसके बाद सेमीफाइनल की जंग होगी। अंक तालिका में टाॅप 4 टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी, मगर ये चार टीमें कौन सी हैं इसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। अब तो स्थिति ऐसी बन गई कि क्रिकेट फैंस दूसरी टीमों की जीत की दुआएं कर रहे हैं। रविवार को भारत बनाम इंग्लैंड मैच में टीम इंडिया की जीत के लिए सिर्फ भारतीय ही नहीं पाकिस्तानी फैंस भी दुआएं मांगेगे। दरअसल इंग्लैंड की जीत पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने में रोड़ा डाल सकती है।

But sorry Naseer i still support india I'm serious 😂

— Aliharoon🇵🇰 (@Aliharo42840777) June 27, 2019


पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर नासिर हुसैन ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर इस बात को चर्चा में ला दिया। हुसैन ने ट्वीट किया था, 'ये सवाल सभी पाक फैंस के लिए है कि वो भारत बनाम इंग्लैंड मैच में किसे सपोर्ट करेंगे।' इसके बाद मानों सोशल मीडिया पर ट्वीट की बाढ़ आ गई। पाक फैंस ने अपने-अपने तरीके से नासिर को जवाब दिया। ज्यादातर पाक फैंस भारत के समर्थन में है।

indo pak subcontinent. We won't he divided by the lines drawn by British rule. even divided we will beat England separately. 😂🤣😂🤣. chak de india. Pakistan zindabad. #CWC19 deserves another #IndiaVsPakistan

— Safi (@safishah) June 27, 2019


कुछ फैंस ने ये भी लिखा कि इंग्लैंड एक बार फिर से डिवाइड एंड रूल की राजनीति कर रहा। मगर हम भारत-पाकिस्तानी भाई-भाई हैं। यही नहीं एक फैंस ने यह कह दिया जिस तरह पाक ने इंग्लैंड को वर्ल्डकप में हराया अब भारत भी ऐसे ही हराएगा।

Is that even a question? pic.twitter.com/CenAXF1A47

— zaki zaidi (@zakiistan) June 26, 2019


बता दें भारत बनाम इंग्लैंड मैच को लेकर इसलिए भी चर्चा है क्योंकि क्रिकेट फैंस चाहते हैं कि भारत ये मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचे। वहीं पाक अपने बचे हुए दो मैच जीतकर टाॅप 4 में जगह बना ले। इसके बाद सेमीफाइनल में दर्शकों को भारत बनाम पाकिस्तान के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिले। हालांकि ये संभव हो पाएगा या नहीं, यह तो वक्त बताएगा।

Chalo bhai final krlo mgr ap log england ko haaro.. We are with with you 🇵🇰❤️🇮🇳

— Tahir Rana🇵🇰 (@iamtahirrana) June 26, 2019

We're going to support INDIA because we want first semi final to be played PAK Vs INDIA.
If it happens "will be the most worth watching game of world cup 2019

— Alamgeer Wadhela (@Alamgeer_Wadela) June 28, 2019

 

 

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.