Ind vs Eng: मैच खत्म होने के बाद मोटेरा से ऐसे भागे बल्लेबाज, सहवाग ने शेयर किया फनी मीम

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच मोटेरा में खेले गए टेस्ट को लेकर काफी चर्चा है। यह टेस्ट मैच दो दिन में खत्म हो गया। ऐसे में पिच को लेकर तमाम दिग्गजों ने सवाल उठाए हैं। लक्ष्मण और युवी जैसे खिलाड़ियों ने पिच को लेकर नकारात्मक बात कही तो वहीं सहवाग ने मजेदार मीम शेयर किया।

Updated Date: Fri, 26 Feb 2021 11:42 AM (IST)

अहमदाबाद (पीटीआई)। भारत के दिग्गज खिलाड़ियों ने मोटेरा पिच को टेस्ट के लिए आइडियल नहीं बताया। हरभजन सिंह से लेकर वीवीएस लक्ष्मण और युवराज सिंह ने पिच में खामियां बताई। वहीं गावस्कर ने बल्लेबाजों को दोषी करार दिया। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि बल्लेबाजों की डिफेंसिव अप्रोच सही नहीं थी, जितने भी विकेट गिरे सभी सीधी गेंदों पर गिरे हैं। ऐसे में बल्लेबाजों ने पिच को समझने में गलती की।

लक्ष्मण बोले- ये टेस्ट मैच पिच नहीं
पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा, "यह एक टेस्ट मैच के लिए एक आदर्श पिच नहीं थी और यहां तक ​​कि भारत भी अपनी पहली पारी में 145 पर ऑलआउट हो गया था।" भारतीय 400 टेस्ट विकेट क्लब के चार सदस्यों में से एक हरभजन ने भी ऐसा ही महसूस किया। 40 वर्षीय ऑफ स्पिनर ने कहा, "यह एक आदर्श पिच नहीं है। अगर इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 200 रन बनाए होते तो भारत भी मुश्किल में होता। लेकिन यह (पिच) दोनों पक्षों के लिए समान है।"

If we are going to see these pitches ... I have an answer to how it could work ... Give the Teams 3 innings !!! 😜😜 #INDvENG

— Michael Vaughan (@MichaelVaughan) February 25, 2021

तीन-तीन पारियां का हो मैच
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक ट्वीट में पिच का मजाक उड़ाया। उन्होंने लिखा, 'अगर हम इन पिचों को खेलने जा रहे हैं तो टीमों को 3 पारियां दें !!! #INDvENG," इसी तरह पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी सवाल खड़े किए। युवी ने लिखा, '2 दिन में टेस्ट मैच समाप्त होना टेस्ट क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है। अगर अनिल कुंबले और हरभजन सिंह इस तरह के विकेटों पर गेंदबाजी करते तो आज उनके खाते में 800 या 1000 विकेट होते।'

Right, here goes...!
The batting from both teams was awful! The wicket wasn&यt horrendous! It&यs just that the batting was dreadful!
21/30 wickets were from straight balls! Nothing dangerous!
That&यs all! See you in india next week and I&यm bringing my kit...my golf kit! 🕺🏽

— Kevin Pietersen🦏 (@KP24) February 25, 2021

गावस्कर ने बल्लेबाजों को दिया दोष
गावस्कर ने भारतीय स्पिनरों अश्विन और पटेल को पिच को दोष देने के बजाय भारत की जीत का श्रेय दिया। उन्होंने कहा, "यह एक ऐसी पिच है जहां रोहित और क्रॉली ने अर्धशतक लगाए। इंग्लैंड सोच रहा था कि कैसे बचा जाए और कैसे रन बनाए जाएं।' हालांकि केविन पीटरसन ने भी पहले पिच पर सवाल खड़े किए, उनका कहना था कि भविष्य में कोई भी इस तरह की पिच नहीं देखना चाहेगा। हालांकि बाद में वह गावस्कर की बात से सहमत दिखे कि बल्लेबाजों ने ही खराब क्रिकेट खेला।

Now that it's over, Batsman outside Motera pic.twitter.com/fEbNT7D7kQ

— Virender Sehwag (@virendersehwag) February 25, 2021

सहवाग का फनी मीम
पूर्व भारतीय दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने तो मोटेरा पिच को लेकर एक फनी मीम शेयर किया। वीरू ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक एक्टर समदंर किनारे बहुत तेजी से भागता जा रहा है। इस वीडियो को शेयर कर वीरू ने लिखा, 'मैच खत्म होने के बाद मोटेरा से भागते बल्लेबाज।'

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.