-ग‌र्ल्स ग्रुप के फाइनल में एसजीएफआई-सी को 1-0 से हराया

RANCHI(11 May): ऊर्जा सीएपीएफ अंडर क्9 फुटबॉल टैलेंट हंट टूर्नामेंट ख्0क्7 ग‌र्ल्स ग्रुप के फाइनल में जेएफए ने एसजीएफआई-सी को क्-0 से हराकर खिताब जीत लिया है। मेगा स्पो‌र्ट्स कॉम्पलेक्स, खेलगांव में चल रहे टूर्नामेंट में गुरुवार को जेएफए ने कड़े मुकाबले मे एसजीएफआई- सी को हराया। मुकाबले में जेएफए की प्रिया कुमारी ने एकमात्र गोल किया।

एसजीएफआई-ए को तीसरा स्थान

प्रतियोगिता में तीसरे स्थान के लिए महिला वर्ग में एसजीएफआई- ए तथा युवा ओरमांझी के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें एसजीएफआई-ए की अंशु कुमारी ने तीसरे मिनट एवं युवा ओरमांझी की सुनीता कुमारी ने फ्फ्वें मिनट में क्-क् गोल दागे। इसके अतिरिक्त दोनों टीमों द्वारा कोई गोल नहीं होने के कारण मैच टाई ब्रेकर में चला गया। लेकिन, फिर एसजीएफआई- ए की शीतल टोप्पो, मोनिका किंडो तथा सुमति कुमारी के शानदार क्-क् गोल से एसजीएफआई-ए ने युवा ओरमांझी को ब्-ख्से हराकर प्रतियोगिता में तीसरा स्थान प्राप्त कर लिया। टाईब्रेकर के दौरान युवा ओरमांझी की तरफ से मनीषा द्वारा मात्र एक ही गोल लगाया जा सका।

.बॉक्स

ब्वॉयज ग्रुप का फाइनल आज

इधर, ब्वॉयज ग्रुप में साईं रांची ने डीएफए कोडरमा को फ्-क् से हराकर तीसरा स्थान हासिल किया। साईं रांची की तरफ से खेल रहे चतुर किस्कू ने ख्भ् वें मिनट, रतन हांसदा ने फ्म्वें तथा निखिल कुमार ने म्0वें मिनट में क्-क् गोल किया। डीएफए कोडरमा की तरफ से खेल रहे रंजन उरांव ने क्7 वें मिनट में अपनी टीम के लिए एकमात्र गोल किया। वहीं, ब्वॉयज ग्रुप का फाइनल मैच सेल बोकारो एवं एसजीएफआई-ए के बीच शुक्रवार को खेला जाएगा।

Posted By: Inextlive