रांची : अरगोड़ा क्षेत्र की रहने वाली महिला अनारा खातून को तीन तलाक पर रोक की अगुआ बनना बड़ा महंगा पड़ा. असामाजिक तत्वों ने उनके साथ मारपीट की है जबकि उनके पति के सिर पर तलवार से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया. उन्होंने सीएम आवास पर आयोजित एक बैठक में महिला सदस्यों को भेजा था. मुस्कान महिला समिति की अध्यक्ष अनारा खातून और उनके पति मुस्ताक अंसारी कडरु बगीचा टोली के रहने वाले हैं.

-महिला समिति की अध्यक्ष अनारा और उसके पति के साथ मारपीट

-एफआइआर दर्ज, कल मुस्लिम महिलाओं ने की थी सीएम से मुलाकात

 

अरगोड़ा में एफआईआर
अरगोड़ा पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और घायल मुस्ताक व उनकी पत्नी अनारा को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। इस मामले में महिला ने अरगोड़ा थाना में आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना मंगलवार सुबह करीब साढ़े दस बजे की है। महिला ने मुहल्ले के रहने वाले तस्लीम, बडुवा और दो अज्ञात युवकों पर मारपीट और हमला करने का आरोप लगाया है।

 

भड़काने का लगाया आरोप
अनारा खातून ने बताया कि सोमवार को कांके रोड स्थित सीएम आवास में तीन तलाक को लेकर मुस्लिम महिलाएं पहुंची थीं। तीन तलाक का समर्थन करते हुए इन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद किया था। यहां कई महिलाओं को अनारा ने भेजा था। इस बात की जानकारी मुहल्ले के तस्लीम और बडुवा को मिली तो वे मंगलवार की सुबह महिला के घर पहुंचे। इसके बाद उनलोगों ने महिलाओं को भड़काने का आरोप लगाते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया।

Posted By: Inextlive