RANCHI: बरियातू थाना क्षेत्र में स्कूल की प्रिंसिपल आरती देवी व बेटे रितेश की हत्या के तीन घंटे बाद आरोपी मृतका के चचेरे भतीजे संजू शर्मा ने झारखंड पुलिस से रिटायर्ड इंस्पेक्टर अनिल सिंह को फोन किया था.जानकारी ली थी कि यह सब कैसे हो गया? जबकि उसे घटना की जानकारी किसी ने नहीं दी थी। मामले में रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने संजू शर्मा का मोबाइल नंबर बरियातू पुलिस को उपलब्ध करा दिया है। पुलिस अब इस मोबाइल नंबर का सीडीआर निकाल रही है। इधर, मामले में मृतका के भाई राजू उर्फ राजकुमार ने बरियातू थाने में अज्ञात के खिलाफ डबल मर्डर की एफआइआर दर्ज कराई है। वहीं, रिम्स में दोनों शवों के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने हरमू मुक्तिधाम में शनिवार को अंतिम संस्कार कर दिया।

चचेरे देवर ने हड़पी है गांव की जमीन

प्राथमिकी में मृतका के भाई राजू ने कहा है कि उसकी बहन की गांव में ही आठ एकड़ जमीन को लेकर उसके चचेरे देवर से झंझट चल रहा था। बहनोई के मरने के बाद उक्त जमीन को उनलोगों ने हड़प लिया था। इस मामले को लेकर आरती देवी और उसके भतीजे संजू शर्मा के बीच बहसा-बहसी भी हुई थी। उन्होंने कहा है कि इधर कुछ दिनों से उनलोगों का रांची आना-जाना हो रहा था। वहीं, संजू ने धमकी भी दी थी।

क्या कहते हें सदर डीएसपी

सदर डीएसपी दीपक पांडेय का कहना है कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं। जांच के लिए एक टीम गठित की गई है। इस मामले में सीआईडी और फॉरेंसिक टीम से भी मदद ली जा रही है।

Posted By: Inextlive