RANCHI: चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉ श्याम सिडाना के मोबाइल पर कॉल कर धमकी देने वाले का लोकेशन यूपी ईस्ट निकला है। सुखदेवनगर थाना पुलिस लोकेशन के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। गुरुवार को डॉ श्याम सिडाना ने धमकी के बाबत एसएसपी प्रभात कुमार से शिकायत की थी। एसएसपी ने उन्हें आश्वस्त किया है कि जल्द ही कॉलर पकड़ा जाएगा।

बार-बार दे रहा है धमकी

डॉ श्याम सिडाना को कॉलर बार-बार धमकी दे रहा है। फोन नहीं उठाने की सूरत में एसएमएस कर मारने की बात कह रहा है। इस धमकी से श्याम सिडाना पूरी तरह से विचलित हो गए हैं। कॉलर का कहना है कि गलत ट्रीटमेंट की वजह से उसके भतीजे की मौत हो गई है। वह उसे छोड़ेगा नहीं।

गौरतलब हो कि डॉ श्याम सिडाना को सोमवार और मंगलवार की रात आठ बजे के करीब मोबाइल पर एक अननोन कॉलर ने जान से मारने, क्लिनिक को तहस-नहस करने की धमकी दी थी। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल गंभीरता से कर रही है।

मोरहाबादी में परेड का फाइनल रिहर्सल

स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए फाइनल रिहर्सल परेड गुरुवार को मोरहाबादी मैदान में हुआ। मुख्यमंत्री की तरफ से डीसी ने फाइनल रिहर्सल परेड की सलामी ली। वहीं, चीफ कमांडर की भूमिका में कोतवाली डीएसपी रणवीर सिंह थे.करीब तीन घंटे तक चले रिहर्सल परेड में सीआरपीएफ, सीआईएसएफ, जैप वन, जैप टू, जैप 10, एनसीसी, एसीबी समेत कई दर्जनों टुकडि़यां शामिल हुई। मौके पर जिला प्रशासन के सभी अधिकारी ग्राउंड मौजूद थे। इससे पहले सभी लोग मैदान में सुबह के 8:30 बजे ही पहुंच गए थे। बाद में डीसी ने स्वतंत्रता दिवस को लेकर ड्यूटी पर प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट और पुलिस अफसरों को ब्रिफिंग किया।

Posted By: Inextlive