-इंटरनेशनल क्रिकेट प्लेयर्स सौरभ तिवारी व वरुण अरोन कर रहे हैं शादी

-बल्लेबाज सौरभ बचपन की दोस्त से रचा रहे शादी

-गेंदबाज वरुण बिष्टुपुर के चर्च में रागिनी के बने जीवनसाथी

RANCHI: झारखंड के दो इंटरनेशनल क्रिकेट प्लेयर सौरभ तिवारी और वरुण अरोन अगले महीने फरवरी में क्लिन बोल्ड होने वाले हैं। चौंकिए मत। यह क्रिकेट का मैदान नहीं, बल्कि रीयल लाइफ का मैदान है। जी हां, जमशेदपुर निवासी दोनों स्टार क्रिकेटर्स फरवरी में परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं।

ब् व ख्भ् फरवरी को शादी

सबसे पहले गेंदबाज वरुण अरोन की शादी बिष्टुपूर के एक चर्च में ब् फरवरी को रागिनी के साथ होगी। वहीं, इसके बाद बल्लेबाज सौरभ तिवारी ख्भ् फरवरी को अपनी बचपन की दोस्त नलिनी मिश्रा के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे।

सेलेक्शन जैसी उत्सुकता

वरुण अरोन व उनकी होनी वाली वाइफ रागिनी के परिवार वाले शादी की तैयारी में जुट गए हैं। कार्ड भी बंटने शुरू हो गए हैं। वरुण का कहना है कि शादी की उत्सुकता टीम इंडिया में सेलेक्शन जैसी है। मैं अपने टीम मेंबर्स सहित झारखंड के सभी प्लेयर्स को न्यौता दूंगा।

एक्साइटेड हैं सौरभ

सौरभ तिवारी ने बताया कि फरवरी के फ‌र्स्ट वीक से शादी की तैयारी शुरू हो जाएगी। ख्म् फरवरी को रिसेप्शन का आयोजन जमशेदपुर में ही किया जाना है, जो खास होगा। ख्म् साल के सौरभ तिवारी अपने बचपन की दोस्त से शादी करने को लेकर उत्साहित हैं।

फरवरी का महीना खास

झारखंड के क्रिकेट के लिए फरवरी इस बार स्पेशल होगा। दो स्टार प्लेयर्स शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस पर झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसीडेंट अमिताभ चौधरी का कहना है कि फरवरी हमारे लिए स्पेशल होने वाला है। अपने स्टार प्लेयर रियल लाइफ की इनिंग खेलेंगे। उनकी खुशहाल जिंदगी के लिए मेरी ओर से शुभकामनाएं हैं।

Posted By: Inextlive