एसएसपी ने क्राइम ब्रांच समेत 16 पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

क्राइम मीटिंग में खुलासा न करने वाले थाना प्रभारियों को भी फटकारा

BAREILLY:

फतेहगंज पूर्वी में ज्वैलर से ढाई करोड़ की लूट का खुलासा करने वाली टीम को संडे पुलिस लाइंस में एसएसपी ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। एसएसपी ने कहा कि प्रत्येक महीने अच्छा काम कर वारदातों का खुलासा करने वाले पुलिसकर्मी को बेस्ट पुलिसकर्मी चुना जाएगा। वहीं सम्मान समारोह के बाद एसएसपी ने क्राइम मीटिंग में मामलों का खुलासा न करने वाले थाना प्रभारियों को लताड़ भी लगाई। लूट, डकैती और मर्डर की कई बड़ी वारदातों में पुलिस जांच पर ही अटकी है। जिनका अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। वहीं शाम को डीजीपी ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए पुलिसकर्मियों को क्राइम कंट्रोल करने के सख्त निदर्1ेश दिए।

इन्हें किया गया है सम्मानित

सम्मानित होने वाली टीम में क्राइम ब्रांच इन्वेस्टीगेशन विंग के प्रभारी कमरुल हसन व 5 कांस्टेबल, एसएचओ कोतवाली गीतेश कपिल, एसएचओ इज्जतनगर नरेश त्यागी व एक कांस्टेबल, एसओ सिरौली गजेंद्र त्यागी, सर्विलांस के एसआई जावेद खां व 5 कांस्टेबल समेत करीब 16 लोग शामिल हैं। सभी का खुलासा करने में कोई न कोई रोल है। हालांकि इसमें एसटीएफ भी लगी हुई थी और उन्होंने भी बदमाश ट्रेस कर लिए थे। लेकिन उनसे पहले ही क्राइम ब्रांच ने खुलासा कर मैदान मार लिया।

समय पर डिस्पोज हो मामले

एसएसपी ने क्राइम मीटिंग में निर्देश दिए कि जो भी लूट, डकैती व मर्डर की वारदातें हुई हैं उनका जल्द खुलासा किया जाए। उन्होंने सीओ और थाना प्रभारियों को सख्त लहजे में कह दिया कि फरार चल रहे बदमाशों की गिरफ्तारी की जाए। एसएसपी ने रात में वारंटियों के खिलाफ चलाए गए अभियान के बारे में भी पूछा और जिन थानों में कम गिरफ्तारी हुई उनके प्रभारियों को फटकार भी लगाई। एसएसपी ने रमजान में ईद और आने वाले सावन माह की तैयारियां पुख्ता करने के भी निर्देश दिए।

------------------

Posted By: Inextlive