फोटो 6

इंटर हाउस डिबेट प्रतियोगिता का आयोजन

आयोजित प्रतियोगिता में कनिष्का हाउस की टीम विजेता

ROORKEE:इंटरेक्ट क्लब आर्मी पब्लिक स्कूल और रोटरी क्लब मिडटाउन की ओर से आर्मी पब्लिक स्कूल नंबर एक में मंगलवार को इंटर हाउस डिबेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.स्किल डेवलपमेंट इन इंडिया इज की टू सक्सेस विषय पर आयोजित प्रतियोगिता में कनिष्का हाउस की टीम विजेता जबकि अशोक हाउस की टीम उपविजेता रही।

सर्वश्रेष्ठ समालोचक का पुरस्कार अनन्या तायल

कनिष्का हाउस से अंशुल भट्ट, पुलकित जैन और अनन्या तायल जबकि अशोक हाउस से अर्चिता अग्रवाल,गौरव सिंह और श्रुति सिंह ने प्रतिभाग किया। सर्वश्रेष्ठ वक्ता का पुरस्कार पक्ष के लिये अंशुल भट्ट वहीं विपक्ष के लिये लक्ष्य ठाकुर को मिला। सर्वश्रेष्ठ समालोचक का पुरस्कार अनन्या तायल को प्राप्त हुआ। इससे पूर्व इंटरेक्ट क्लब की स्टूडेंट प्रेजिडेंट अनन्या तायल ने क्लब की गतिविधियों की जानकारी दी। बतौर मुख्य अतिथि नगर विधायक प्रदीप बतरा ने विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत करते हुये कहा कि इन प्रतयोगिताओं से छात्र छात्राओं की बौद्धिकता और कलात्मकता में वृद्धि होती है।

इंटरेक्ट क्लब को पांच हजार रुपये प्रोत्साहन राशि

रोटेरियन डॉ कैनथ सैमुअल ने कहा कि इन प्रतियोगिताओं से विद्यार्थियों को एक ऐसा मंच मिलता जहां वे अपनी झिझक और भय पर विजय प्राप्त कर अपने विचारों को मुखरता से प्रकट करते हैं। रोटरी क्लब ऑफ रुड़की मिडटाउन के प्रेजिडेंट मुजीब मलिक, भूतपूर्व प्रेजिडेंट रोटेरियन राजेश गुप्ता, रोटेरियन डॉ। अजय भार्गव, रोटेरियन रवि प्रकाश, एन फरहा मलिक आदि ने भी विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर रोटरी क्लब प्रेसिडेंट रोटेरियन मुजीब मलिक ने इंटरेक्ट क्लब को पांच हजार रुपये प्रोत्साहन राशि प्रदान किये। रोटेरियन पंकज गुप्ता, डॉ। मधुरिमा और कनिका गुप्ता ने निर्णायक की भूमिका निभाई।

क्विज में अशोका हाउस प्रथम

इस अवसर पर क्विज प्रतियोगिता का भी आयोजन हुआ। सीनियर वर्ग में अशोक हाउस प्रथम, हर्षा हाउस की टीम द्वितीय स्थान पर रही। जूनियर वर्ग में भी अशोक हाउस प्रथम आया वहीं कनिष्का हाउस ने द्वतीय स्थान प्राप्त किया।

Posted By: Inextlive