RANCHI: रांची बुंडू के सिरकाडीह में 6 माह के बच्चे की अपहरण की घटना के बाद बुंडू पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है। वहीं वारदात में शामिल मुख्य सरगना को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 24 अक्टूबर की रात सिरकाडीह में 6 माह के बच्चे की अपहरण की घटना के बाद बुंडू पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य सरगना को भी गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वारदात में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा

बता दें कि बुंडू के सुमानडीह पंचायत के सिरकाडीह में रहने वाले झूलन स्वांसी के छह माह के बेटे अंकित स्वांसी के अपरहण मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने जमशेदपुर के कांड्रा से अपराधियों को धर दबोचा है। जानकारी के अनुसार एक महिला की गोद में बच्चा था और रो रहा था। जैसे ही वह पुलिस को देखी तो भागने लगी। पुलिस ने उसे खदेड़ कर धर दबोचा।

परिजनों को सौंपा बच्चा

वहीं, अहले सुबह पुलिस टीम ने बच्चे को परिजनों को सौंप दिया। बच्चे ओर उसके माता-पिता अभी बुंडू थाना में हैं। एसएसपी अनीश गुप्ता के निर्देश पर गठित टीम को यह सफलता मिली है। इस कार्रवाई में बुंडू डीएसपी समेत पूरे पुलिस प्रशासन ने अहम भूमिका निभाई।

Posted By: Inextlive