-सीएमपी डिग्री कालेज से सामने से गायब हुई थी बीए की छात्रा

-पिता ने उसके प्रेमी कुलदीप के खिलाफ दर्ज कराई थी रिपोर्ट

-प्रेमी युगल ने थाने पहुंच कर दिया बालिग होने का प्रमाण

ALLAHABAD: जार्जटाउन की रहने वाली बीए की छात्रा कालेज के लिए निकली। लेकिन, उसका इरादा कुछ और था। वह कालेज के बहाने घरवालों के फैसले को ठुकरा आई थी। अपने फैसले पर अडिग रहने के लिए उसने घर छोड़ने जैसा कठोर फैसला ले लिया था। स्कूल की जगह वह प्रेमी के बताए एड्रेस पर पहुंची और दोनों रफूचक्कर हो गए। पिता ने बेटी के प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई तो वह खुद थाने पहुंच गई सफाई देने कि वह माइनर नहीं है और न ही उसका किसी ने अपहरण किया है। उसने अपनी मर्जी से लव मैरिज कर ली है। मामला हाइ कोर्ट तक पहुंचा तो इस कहानी में ट्विस्ट आ गया। अब पुलिस को कहा गया है कि दोनों को कोर्ट के सामने पेश किया जाए।

होली का इंतजार

हासिमपुर एरिया के रहने वाले एक डॉक्टर की बेटी बीए सेकेंड इयर की छात्रा है। पुलिस रिकार्ड की मानें तो ख्0क्भ् होली के बाद एक दिन छात्रा कालेज जाने के लिए घर से निकली थी। उसके बाद से वह वापस नहीं लौटी। इस घटना से घर वालों के होश उड़ गए। उन्होंने पता लगाने की कोशिश की तो पता चला कि वह अपने प्रेमी कुलदीप के साथ भाग निकली है। पिता ने जार्जटाउन थाने में कुलदीप के खिलाफ बहला फुसला कर भागने और धमकी देने का मामला दर्ज करा दिया। जार्जटाउन पुलिस इस केस की जांच पड़ताल में जुटी थी।

कोतवाली पहुंचे प्रेमी

जार्जटाउन पुलिस ने जांच में पाया कि छात्रा सीएमपी डिग्री कालेज के आगे से गायब हुई है। वह एरिया कोतवाली थाने का है तो जांच कोतवाली पुलिस को ट्रांसफर कर दी गई। इसकी जानकारी छात्रा को हुई तो वह अपने प्रेमी कुलदीप के साथ थाने पहुंच गई और पिता के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। पुलिस को बताया कि वह माइनर नहीं है। उसे अपना जीवन साथी चुनने का पूरा हक है और उसने यही किया है। पुलिस ने प्रमाण मिलने के बाद छात्रा को उसके प्रेमी के साथ जाने की इजाजत दे दी। छात्रा ने भी यह भी कहा था कि वह अपने पिता के घर नहीं जाना चाहती।

मामला पहुंचा हाईकोर्ट

लव स्टोरी में उस वक्त ट्विस्ट आ गया जब छात्रा के पिता को यह पता चला कि छात्रा के थाने आने के बाद भी पुलिस ने उसे प्रेमी कुलदीप के साथ भेज दिया है। उन्होंने छात्रा को सामने लाने के लिए कहा। ऐसा नहीं होने पर उन्होंने हाईकोर्ट की मदद ली। हाईकोर्ट में केस जाने के बाद अब कोतवाली पुलिस को कहा गया है कि वह दोनों को कोर्ट में पेश करें। इस पर कोतवाली प्रभारी ने भरोसा दिलाया कि दोनों को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Posted By: Inextlive