- 10 बजकर 8 मिनट पर कराया रजिस्ट्रेशन, अजितेश के पिता बने विटनेस

- 4 जुलाई को बीजेपी एमएलए की बेटी साक्षी ने भाई के दोस्त से मंदिर में शादी कर वीडियो किया था वायरल

बरेली : कड़ी सुरक्षा के बीच वेडनसडे को बीजेपी एमएलए राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार ने रजिस्ट्रार ऑफिस में अपनी लव मैरिज को रजिस्टर्ड कराया। उनके आने से पहले ही सुरक्षा के सभी इंतजाम कर लिए गए थे। विटनेस के रूप में अजितेश के पिता हरीश मौजूद रहे। खतरे के डर से साक्षी और अजितेश अभी तक शहर से बाहर थे। गोपनीय तरीके से मैरिज रजिस्ट्रेशन के लिए बरेली आए।

दो महीने में कराना था रजिस्ट्रेशन

साक्षी और अजितेश को अपनी मैरिज दो महीने के अंदर रजिस्टर्ड करानी थी। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उनको सुरक्षा देने के फैसले के समय यह भी कहा था कि शादी का रजिस्ट्रेशन दो महीने के अंदर करा लें। बता दें कि लव मैरिज के बाद दोनों ने हाईकोर्ट में सुरक्षा की गुहार लगाई थी। इसके बाद उनकी सुरक्षा में सुरक्षाकर्मी लगाए गए थे।

चंद मिनटों में कराया रजिस्ट्रेशन

साक्षी और अजितेश कुमार सुबह करीब 10 बजकर 8 मिनट पर उप निबंधक के कार्यालय पहुंचे। महज कुछ मिनटों में ही उन्होंने आनन-फानन में अपना रजिस्ट्रेशन कराया और निकल गए। इस दौरान उनके आसपास कड़ा सुरक्षा घेरा था।

मीडिया से बनाई दूरी

मीडिया ने बात करनी चाही पर सुरक्षा कारणों से साक्षी और अजितेश दोनों ने ही बात करने से इनकार कर दिया। रजिस्ट्रेशन कराने के बाद कार से बैठकर निकल गए। बता दें कि लव मैरिज के बाद साक्षी और अजितेश मीडिया और सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रख रहे थे।

यह है पूरा मामला

बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी ने अपने भाई के दोस्त अजितेश कुमार से प्रयागराज के एक मंदिर में चार जुलाई को लव मैरिज की थी। इसके बाद साक्षी ने दो वीडियो वायरल किए थे, जिसमें उन्होंने अपने पिता, भाई और पिता के दोस्त से अपनी जान को खतरा बताया था। मामले के चर्चा में आने के बाद विधायक ने भी अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि उनकी बेटी बालिग है और उसे अपने फैसले लेने का अधिकार है और उनके और परिवार की ओर से किसी को भी जान का खतरा नहीं है। उन्होंने इस बारे में इससे ज्यादा और कुछ न कहने की भी बात कही थी।

अब पिता के पक्ष में हैं साक्षी

दो दिन पहले साक्षी मिश्रा ने अपने एमएलए पिता के पक्ष में बात की थी। उन्होंने उनसे किसी तरह के खतरे से इनकार करते हुए उनके प्रति लगाव दिखाया था। उन्होंने 19 अगस्त को पिता व अपने ससुराल वालों के खिलाफ सोशल मीडिया पर चल रहे अभद्र वीडियोज पर आपत्ति जताते हुए इन्हें रोकने की मांग की थी।

Posted By: Inextlive