- अरुण जेटली ने कहा कि मोदी की लहर में बीजेपी से जुड़े हैं हर धर्म, सम्प्रदाय और क्षेत्र के लोग

- चुनाव आयोग को लिया आड़े हाथ, कहा साइलेंट बूथ कैप्चरिंग करा रही है प्रदेश सरकार

VARANASI: यदि नरेन्द्र मोदी बनारस और बड़ोदरा दोनों जगह से जीत हासिल करते हैं जो कौन सी सीट छोड़ेंगे? इस पर कयासों का दौर अब तक जारी है। हालांकि राज्यसभा में बीजेपी के मेम्बर अरुण जेटली की माने तो मोदी काशी सिर्फ इसलिए आएं हैं ताकि यूपी और बिहार को गुजरात के विकास का सबूत मिल सके। इशारे इशारों में जेटली ने ये भी कहा कि गुजरात में तो कोई भी जीत सकता है मगर काशी में जीत से मोदी एक बड़ा संदेश देना चाहते हैं।

पहुंचे थे जागरण ऑफिस

अरुण जेटली ने ये बातें शुक्रवार को दैनिक जागरण ऑफिस पहुंचने पर अनऑफिशियल बातचीत के दौरान कहीं। दावा किया कि चुनाव खत्म होने से पहले ही रिजल्ट फाइनल है और बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने माना कि मोदी की लहर देश के इतिहास में सबसे बड़ी लहर है जिसने हर धर्म, जाति, सम्प्रदाय और क्षेत्र के लोगों को बीजेपी से जोड़ा है।

बहुत कुछ बदलेगा

चुनाव आयोग पर मोदी की ओर से लगाये जा रहे आरोपों पर जेटली ने साफ कहा कि पहले पश्चिम बंगाल में और अब यूपी में साइलेंट बूथ कैप्चरिंग की जा रही है। दूसरी बड़ी बात ये है कि चुनाव आयोग कड़ा एक्शन नहीं ले रहा है। हमारा विरोध इसी बात को लेकर है। जेटली ने ये भी कहा मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर बहुत कुछ बदलेगा। बड़े नेता अपने निर्वाचन क्षेत्र में भले बहुत समय ना दें मगर काफी कुछ ऐसा दे जाते हैं जो यहां के कई सांसद कई बार जीत के भी नहीं दे पाते।

Posted By: Inextlive