- बरेली जंक्शन पर आरपीएफ ने की नई व्यवस्था

बरेली जंक्शन पर आरपीएफ ने की नई व्यवस्था

BAREILLY:

BAREILLY:

ऑटो चालकों की मनमानी पर आरपीएफ ने बैरिकेडिंग लगा दी है। बरेली जंक्शन के सर्कुलेटिंग एरिया में ऑटो चालकों की मनमानी काफी बढ़ गई थी। आड़े तिरछे वाहनों के खड़ा होने से रेल यात्री जंक्शन और टिकट काउंटर तक नहीं जा पाते थे। उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। लेकिन बैरिकेडिंग से रेल यात्रियों की काफी राहत मिली है।

सर्कुलेटिंग एरिया में रहता था जाम की स्थिति

बरेली जंक्शन हनुमान मंदिर के सामने आरपीएफ ने बैरिकेडिंग की है। ताकि, शहर से स्टेशन आने वाले ऑटो चालक सीधे सर्कुलेटिंग एरिया में प्रवेश न करें। पार्किंग में जाने के बाद एक-एक कर ही बाहर निकल सकते हैं। सिर्फ एक ऑटो के निकलने भर की जगह छोड़ी गई है। अभी तक ऐसी कोई व्यवस्था नहीं होने से चालक सर्कुलेटिंग एरिया में ही ऑटो को खड़ा कर सवारियों को भरा करा करते थे।

हनुमान मंदिर के सामने लगाया बैरिकेडिंग

सर्कुलेटिंग एरिया में दर्जनों ऑटो के खड़ा रहने से ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न हो जा रही थी। पैदल भी प्लेटफार्म और टिकट काउंटर तक पहुंचना मुश्किल हो रहा था। चालकों के साथ कई बार मीटिंग कर समझाने की कोशिश की गई लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे। जिसे देखते हुए आरपीएफ ने बैरिकेडिंग लगा दी है। ताकि, वह अपनी मनमानी न कर सके।

जंक्शन आने-जाने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए ऐसा बैरिकेडिंग की व्यवस्था की गई है। ताकि, चालक सर्कुलेटिंग एरिया में मनमाने ढंग से ऑटो न खड़ा कर सके।

बलवंत सिंह तोमर, इंस्पेक्टर, आरपीएफ

Posted By: Inextlive