RANCHI: सदर थाना क्षेत्र के कोकर में रोंगटे खड़े कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जहां नवजात को एक अपार्टमेंट के छठे तल्ले से नीचे फेंक दिया गया। यह घटना ख्क् जून की है। ख्फ् जून को जब आरोपी युवती काम करने आई, तो फ्लैट के लोगों ने उसे घेर लिया। इसके बाद सदर थाना को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवती को हिरासत में ले लिया। उसे महिला थाना में रख कर पूछताछ की जा रही है। वहीं, घटना को लेकर इलाके में सनसनी है।

यह है मामला

जानकारी के अनुसार, कोकर में एक बाइक रिपेयरिंग की दुकान चलाने वाले युवक पर शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण करने का आरोप लगा है, वह भी दो साल तक। इसी क्रम में युवती गर्भवती हो गई। इसकी सूचना उसने आरोपी युवक को दी और शादी करने का दबाव बनाने लगी। लेकिन, आरोपी युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया और युवती को गर्भपात कराने की सलाह दी। फिर उसने उसे गर्भपात कराने के लिए दवा भी दी। पर, युवती ने गर्भपात कराने से इन्कार कर दिया। इसके काफी दिनों बाद युवक ने उसे फिर गर्भपात कराने की दवा दी, जिसे युवती खा ली। लेकिन, थोड़ी देर बाद जब उसे तकलीफ होने लगी, तो उसने फिर युवक से संपर्क किया। इस पर युवक ने कहा कि फ्लैट नंबर म्0क् बी (जिसमें वह काम कर रही है) उसके बाथरूम में जाए और बच्चे को नीचे फेंक दे। इसके बाद युवती अधजन्मे बच्चे को नीचे फेंक कर कोकर स्थित अपने घर चली आई। यह घटना ख्क् जून की है।

आरोपी युवक फरार

ख्फ् जून को जब युवती वहां काम करने गई, तो फ्लैट के लोगों ने उसे घेर लिया। फिर सदर थाना पुलिस को इंफार्म किया। पुलिस वहां पहुंची तो बताया गया कि उसने ही अपने अधजन्मे बच्चे को वहां फेंका है। युवती ने बताया कि वह कोकर में रहती है। इसके बाद उसने युवक द्वारा यौन शोषण करने की भी बात कही। बताया कि वह उसी रास्ते से जाती थी, तो एक दिन युवक ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद फोन करने पर आरोपी युवक भी वहां पहुंचा। उसने फ्लैट नंबर म्0क् बी में काम करनेवाली युवती से संपर्क होने की बात स्वीकार कर ली। फिर वह वहां से फरार हो गया।

Posted By: Inextlive