-सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के मधुकम में युवक की है मोबाइल दुकान

-शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने, फिर शादी से इनकार करने का आरोप

RANCHI: शनिवार की सुबह से दिन भर एक युवक हाजत में बंद रहा। शाम में उसकी होनेवाली पत्नी सज धज कर थाना पहुंची और पुलिस से कहा-चलो, जल्दी से हमारी शादी करा दो। वहीं, हाजत में बंद युवक यह सब टुकुर-टुकुर देखता रहा। मामला सुखदेवनगर थाना का है।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, सुखदेवनगर थाना एरिया के मधुकम में युवक की एक मोबाइल दुकान है, जहां वह बैठा हुआ था। इसी बीच सुखदेवनगर थाना पुलिस पहुंची और उसे पकड़ कर थाने ले गई। उसके बाद उसे हाजत में बंद कर दिया गया। इसके बाद एक युवती आई और कहा कि दो साल से वह शादी का झांसा दे रहा है। फिर भी शादी नहीं कर रहा है। इसके बाद पुलिस ने कहा कि उसकी जल्द ही शादी करा दी जाएगी। पुलिस के हामी भरते ही युवती घर गई और वहां से सज-धज कर शादी रचाने के लिए थाना पहुंच गई।

युवती ने क्या कहा

युवती का कहना था कि वह उसकी मोबाइल दुकान में मोबाइल रिचार्ज कराने जाती थी। इसी क्रम में दुकानदार उससे बात करने लगा। बात करने के दौरान उनके रिश्ते बढ़े और दोनों के रिश्ते शारीरिक संबंध में बदल गए। जब युवती ने शादी का दबाव डाला तो युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद युवती थाने में गई और युवक के खिलाफ कंप्लेन दर्ज करा दी।

Posted By: Inextlive