-सेंट्रल स्टेशन कैंट साइड एक्सलेटर लगाने का शिलान्यास, डीआरएम ने बताया प्लेटफा‌र्म्स के मेंटिनेंस के साथ बढ़ेंगी पैसेंजर्स फैसिलिटीज

------------------

रेलवे का प्लान

- गोविंदपुरी स्टेशन में एक और प्लेटफार्म बढ़ाया जाएगा

- पनकी में फुटओवर ब्रिज का निर्माण कार्य जल्द शुरु होगा

- पैसेंजर्स की सुविधा के लिए हर प्लेटफार्म पर लगेंगे एस्कलेटर

- वीआईपी पैसेंजर्स के लिए लग्जरी लाउंज बनाने की प्लानिंग

kanpur@inext.co.in

kanpur. सेंट्रल स्टेशन का निरीक्षण करने आए इलाहाबाद मंडल के डीआरएम अमिताभ कुमार ने संडे को कानपुराइट्स को कई सौगात दीं. उन्होंने बताया कि कानपुर सेंट्रल के रीडेवलपमेंट के लिए 10 करोड़ रुपए पास हुए हैं. जिससे प्लेटफॉ‌र्म्स का मेंटिनेंस के साथ विभिन्न पैसेंजर्स सुविधाओं को भी बढ़ाया जाएगा. राजधानी, शताब्दी व वंदे भारत में सफर करने वाले वीआईपी पैसेंजर्स के लिए लग्जरी लाउंज बनाने की भी प्लानिंग चल रही है.इस पहले कैंट साइड एस्कक्सक्लेटर लगाने के काम का शिलान्यास सांसद डॉ. मुरली मनोहर जोशी ने. इस दौरान डीआरएम अमिताभ कुमार, कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी व पूर्व विधायक रघुनंदन सिंह भदौरिया भी उपस्थित रहे.

-----------

पार्टी कहेगी तो फिर कानपुर से लड़ेंगे

कार्यक्रम के दौरान सांसद मुरली मनोहर जोशी से कानपुर से दोबारा सांसद का चुनाव लड़ने की बात रिपोर्टर द्वारा पूछी गई. तो उन्होंने आसानी से जवाब देते हुए कहा कि पार्टी कहेगी तो दोबारा कानपुर से चुनाव लड़ेंगे.

शरारती तत्वों का शिकार हो रही वंदे भारत

वंदे भारत एक्सप्रेस पर आए दिन आउटर इलाकों में हो रहे पथराव की घटना पर डीआरएम अमिताभ कुमार ने कहा कि पथराव करने वाले ट्रैक किनारे बसे ग्रामीण इलाकों के लोग हैं. इस समस्या को दूर करने के लिए रेलवे व आरपीएफ अधिकारी विचार कर रहे हैं.

Posted By: Manoj Khare