-पुलिस के जाल में चुहिया व उसके 8 साथी फंसे, बंदर और कौआ फुर्र

-प्रेमनगर में बैंक से लौट रही महिला से लूट समेत कई वारदातों का खुलासा

BAREILLY: चुहिया, बंदर और कौआ बरेली समेत कई जिलों में लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। आप सोच रहे होंगे कि चुहिया, बंदर और कौआ कैसे लूट की वारदात को अंजाम दे सकते हैं। ये सब नाम लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों के हैं। पुलिस ने चुहिया समेत 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन कौआ और बंदर फुर्र हो गए। पुलिस ज्वैलर समेत अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। बदमाशों के पास से 20 हजार रुपए नकद, 4 तमंचे, 4 कारतूस, 5 चाकू, 4 मोटरसाइकिल और 1 क्वालिस बरामद हुई है।

चेकिंग में पकड़े गए बदमाश

एसपी सिटी समीर सौरभ ने बताया कि, शहर में हो रही लूटपाट की वारदातों के खुलासे के लिए सीओ सिटी फ‌र्स्ट सिद्धार्थ वर्मा के नेतृत्व में टीमों का गठन किया था। टीम ने चेकिंग के दौरान डेलापीर के पास लाल रंग की क्वालिस गाड़ी से शोएब उर्फ साहिल निवासी परौर शाहजहांपुर, नन्नू उर्फ सागर निवासी संजय नगर बारादरी, आमिर हुसैन अंगूरी टांडा सुभाषनगर और संजीव निवासी खमरिया शाहजहांपुर को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों से पूछताछ के बाद उनके साथी रामगोपाल कश्यप, सोनू गंगवार, सनी मौर्या, अभिषेक उर्फ चुहिया, संजीव धोबी और पंकज कालिया को भी गिरफ्तार कर लिया।

चुहिया की हैं 10 गर्लफ्रेंड

पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि सभी अलग-अलग गुट में चोरी, लूट और वाहन चोरी व वाहन लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। लूटा गया माल सनी मौर्या के यहां ले जाया जाता था और फिर बंटवारा होता था। उनका साथी रवि उर्फ रविया उर्फ कौआ फरार चल रहा है। रवि ही गैंग का मास्टरमाइंड है। उस पर करीब 50 मुकदमे दर्ज हैं और उसका पिता अमरीन भी बदमाश था। चुहिया का एक दोस्त है जिसका नाम शिवम उर्फ बंदर है। सभी बदमाश गर्लफ्रेंड और मौज मस्ती के लिए वारदातों को अंजाम देते हैं। अकेले चुहिया की ही 10 गर्लफ्रेंड्स हैं।

20 लाख की लूट की थ्ाी प्लानिंग

पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वे सभी 20 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। लूटपाट किससे करनी थी यह रवि की गिरफ्तारी के बाद ही खुलासा हो सकेगा। सभी लूटी हुई ज्वैलरी बदायूं के एक ज्वैलर को बेचते थे। पुलिस ज्वैलर की तलाश में दबिश देने गई है। बदमाशों ने सीतापुर, बाराबंकी, शाहजहांपुर, बदायूं, पीलीभीत में भी लूट की वारदातों को अंजाम किया है। सीतापुर में बदमाश एक जंगल में भी फंस गए थे। बदायूं में एक बुजुर्ग दंपत्ति के घर लूट की कोशिश की गई थी। इसके अलावा लखनऊ में भी रेकी की थी।

बदमाश पकड़े तो पता चला लूट हुई

पुलिस गिरफ्त में बदमाशों के आने के बाद पता चला कि इज्जतनगर में किसी राहगीर से 20 हजार रुपए की लूट वारदात को अंजाम दिया गया था, लेकिन उसकी एफआईआर ही दर्ज नहीं हुई है। इसके अलावा महानगर के पास रुखसाना से लूट भी बदमाशों के पकड़ने जाने के बाद दर्ज की गई। गिरफ्तारी से प्रेमनगर में कोऑपरेटिव बैंक में रुपए जमा कर लौट रही ममता गंगवार से 2 लाख 10 हजार रुपए की लूट का भी खुलासा हुआ है।

Posted By: Inextlive