पांच जिलों की पुलिस करेगी बदमाशों की घेराबंदी

2018-09-26T06:00:29Z

सूचना मिलते ही पांच जिलों की पुलिस सीमा पर एक साथ करेंगी चेकिंग

क्राइम रोकने के लिए मेरठ पुलिस ने पांच जिलों की पुलिस से मिलाया हाथ

Meerut। लूट, हत्या व डकैती करके जिला छोड़ने वाले बदमाशों की अब खैर नहीं। पुलिस ने उनकी घेराबंदी करने के लिए शहर की सीमा से सटे जिलों की पुलिस से हाथ मिला लिया है। जिसके तहत घटना की सूचना फ्लैश होते ही पांचों जिलों की सीमाओं को सील कर चेकिंग शुरू कर दी जाएगी।

डकैती के बाद हापुड़ भागे

पुलिस का कहना है कि जेई श्रीप्रकाश गोयल के घर डकैती डालने के बाद बदमाश लाल गाड़ी से हापुड़ पहुंच गए थे। अगर शहर की सीमा चौकी पर चेकिंग होती तो वह पकड़ में आ सकते थे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। एसएसपी अखिलेश कुमार ने बताया कि पंद्रह दिन में जितनी भी घटनाएं हुई हैं, उसमें देखने में आया है कि घटना करके बदमाश पुलिस से बचने के लिए दूसरे जिलों में शरण लेते हैं। जिसके तहत पुलिस ने मेरठ की सीमा से सटे जिलों के पुलिस अधिकारियों से सहयोग मांगा है।

क्या है प्लान

एसएसपी ने बताया कि घटना होते ही जिले की सीमाओं से सटे दूसरे जिलों की पुलिस को वायरलैस सेट के जरिए घटना की जानकारी दी जाएगी। साथ ही मेरठ की सीमा से लगे दूसरे जिलों की सीमा पर तैनात पुलिस चौकियों को चेकिंग के लिए अलर्ट कर दिया जाएगा। मेरठ की सीमा से गाजियाबाद, हापुड़, बागपत, बिजनौर और मुजफ्फरनगर जिलों की सीमा लगती है। जिनके जरिए बदमाश एक जिले में घटना करके दूसरे जिले में प्रवेश कर जाते हैं।

दूसरे जिलों की सीमा पर चेकिंग कराने के लिए वहां के अधिकारियों से वार्ता हो चुकी है। अब घटना होने पर एक साथ पांच जिलों की पुलिस बदमाशों की घेराबंदी के लिए चेकिंग अभियान चलाएगी।

अखिलेश कुमार, एसएसपी

मेरठ की सीमा से लगते जिले

गाजियाबाद

बागपत

हापुड़

बिजनौर

मुजफ्फरनगर

मेरठ जिले की सीमा पर थाने

परतापुर थाना - गाजियाबाद सीमा से टच

किठौर थाना - हापुड़ सीमा से टच

बहसूमा थाना - बिजनौर सीमा से टच

जानी थाना - बागपत सीमा से टच

खरखौदा थाना - हापुड़ सीमा से टच

दौराला थाना - मुजफ्फरनगर सीमा से टच


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.