- सरिया कारोबारी के मुनीम को लूटने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस की छापेमारी

बरेली : सरिया कारोबारी के मुनीम से 50 लाख रुपए की लूट के मामले में तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। कार्रवाई के नाम पर पुलिस अब तक सिर्फ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। अब पुलिस का शक करीब डेढ़ साल पहले गैंगवार में मारे गए हिस्ट्रीशीटर पाताराम के गुर्गो पर है। संडे रात पुलिस ने उनके घर दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं आए।

पेमेंट लेकर आ रहे थे वापस

फ्राइडे देर रात नैनीताल हाईवे पर किच्छा के सरिया व्यापारी तुषार मित्तल का मुनीम अनिल अग्रवाल व ड्राइवर मगन शाहजहांपुर से पेमेंट लेकर कार से लौट रहे था। भोजीपुरा हाइवे पर अटामांडा से पहले डमोरा खंजनपुर के पास बोलेरो सवार बदमाशों ने उनसे 50 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया और दोनों के हाथ पैर बांधकर हाइवे किनारे झाडि़यों में फेंककर भाग गए थे। मामले क्राइम ब्रांच को ड्राइवर मगन के मोबाइल से कई अहम सुराग मिले हैं। जिसके बाद चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

तो क्या लीक हो गई सूचना

लूट की वारदात में जिन लुटेरों का नाम समाने आ रहा है। वह बभिया के हिस्ट्रीशीटर पाताराम के गुर्गे बताए जा रहे हैं। गैंगवार में पाताराम की मौत के बाद गैंग टूट गया था। शक के आधार पर पुलिस ने कैंट और सुभाषनगर इलाके में देर रात दबिश दी। मगर पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश अपने घर से भाग निकले। इसके बाद पुलिस ने घर में मौजूद महिलाओं से उनके बारे में पूछताछ की है।

बदमाशों के बारे में कोई ठोस सुराग नहीं मिल सका है। टीम जगह-जगह दबिश देकर संदिग्ध बदमाशों की तलाश कर रही है। इस दौरान कुछ क्लू मिले हैं जिनपर काम चल रहा है।

शैलेश कुमार पाण्डेय, एसएसपी

Posted By: Inextlive