- फोर्स के साथ पहुंचे एसपी सिटी, सीओ कैंट

- लाकअप प्रभारी ने कैंट थाना में दर्ज कराया मुकदमा

GORAKHPUR: दीवानी कचहरी में सोमवार को पेशी पर आए बंदियों ने महिला कांस्टेबल के साथ छेड़छाड़ की। बीच- बचाव करने पहुंचे लॉकअप प्रभारी की पिटाई कर दी। उनकी नेम प्लेट नोचने की कोशिश की। विवाद से लॉकअप के पास अफरा-तफरी मची रही। फोर्स के साथ पहुंचे एसपी सिटी और सीओ कैंट ने छेड़छाड़ करने वाले बंदियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

महिला कांस्टेबल का हाथ पकड़ा

सोमवार की दोपहर एक महिला बंदी को लेकर महिला कांस्टेबल कोर्ट में गई। उसकी पेशी कराकर वह लॉकअप पहुंची तो गेट के पास मौजूद बंदियों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला कांस्टेबल का हाथ पकड़ लिया। बंदियों की हरकत पर लॉकअप प्रभारी केशरी कुमार मिश्रा ने विरोध जताया तो बंदी भिड़ गए।

लॉकअप प्रभारी को पीटा, नोची वर्दी

बंदियों ने लॉकअप प्रभारी पर हमला बोल दिया। उसकी पिटाई शुरू कर दी। अन्य पुलिस कर्मचारियों ने बीच बचाव करके बंदियों को अलग किया। घटना की जानकारी पाकर एसपी सिटी हेमराज मीना, सीओ कैंट अभय मिश्रा फोर्स के साथ पहुंचे। छेड़छाड़ करने वाले बंदियों के खिलाफ लॉकअप प्रभारी ने तहरीर दी। लालपुर टीकर के रंजीत सिंह, सहजनवां एरिया के सुरगहना के प्रदीप मौर्य, सिकरीगंज के विशंभरा के पंकज यादव, गुलरिहा चरगांवा के प्रदीप पासी और पश्चिम चंपारण के वाल्मिकी नगर के बिट्टू मिश्रा और अज्ञात साथियों पर सरकारी काम में बाधा, मारपीट, महिला सिपाही से छेड़छाड़ करने का केस दर्ज कराया।

हंगामा करने वाले बंदियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। बंदियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए जेल प्रशासन को पत्र लिखा जाएगा।

हेमराज मीणा, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive