-सपनों को लगे पंख, कोई करेगा बिजनेस तो कोई माता-पिता का सहयोग

-किसी भी ने सही जवाब नहीं दिया, लकी ड्रॉ से दिया ईनाम

VARANASI

रेडियो मंत्रा द्वारा दो साल से चलाए जा रहे फेमस 'मंत्रा कैश जैकपॉट' का लकी ड्रॉ बुधवार को दैनिक जागरण, नदेसर में संपन्न हुआ। इस मौके पर ईनाम पाने वाले विनर्स की खुशी देखने लायक थी। विजेता इस बात से बेहद उत्साहित थे कि उन्हें इतनी बड़ी राशि बतौर ईनाम में मिली। आलम यह था कि कोई पैसों का उपयोग अपने माता-पिता की परेशानी दूर करने में तो कोई बिजनेस में इसे यूज करने की प्लानिंग कर रहा था।

चंद्रा को दो लाख रुपये

ड्रॉ में संकटमोचन की चंद्रा को फ‌र्स्ट प्राइज के रूप में दो लाख रुपये, कछवां रोड के समर बहादुर को सेकेंड प्राइज के रूप में एक लाख रुपये व भगवानपुर के प्रियंकर को थर्ड प्राइज में भ्0,000 रुपये का ईनाम मिला। वहीं दीपा गुप्ता, संजय मौर्य, संभव, राजेश राय, संजय, शैलेंद्र को सांत्वना पुरस्कार के रूप में से प्रत्येक को ख्भ्,000 रुपये दिए गए। एक लंबे इंतजार के बाद प्राइज के तौर पर मिली धनराशि को पाकर विनर्स के सपनों को मानों पंख लग गए।

प्रोग्राम में चीफ गेस्ट मेयर राम गोपाल मोहले, गेस्ट ऑफ ऑनर दैनिक जागरण वाराणसी के डायरेक्टर वीरेंद्र कुमार थे। लकी ड्रॉ पैनल में हेरिटेज व‌र्ल्ड स्कूल के पंकज, प्रिंसिपल डॉ। प्रदीप, फिटजी के डायरेक्टर अंबुज, ओमेगा हास्पिटल के डॉ। कर्मराज सिंह, अशोका कॉलेज के डायरेक्टर अंकित मौर्य थे। कार्यक्रम क ा संचालन आरजे नेहा ने व धन्यवाद स्टेशन हेड योगेश सिंह ने किया। कार्यक्रम में आई नेक्स्ट के संपादकीय प्रभारी विश्वनाथ गोकर्ण, दैनिक जागरण के यूनिट हेड डॉ। अंकुर चड्ढा, रेडियो मंत्रा से कोमल, रूपेश, शाकिब, विजेंद्र, चंचल, समीर, सत्य प्रकाश, साजन आदि प्रेजेंट रहे।

Posted By: Inextlive