- चौबेपुर में देर रात राहुल की हत्या के बाद उसका शव ठिकाने लगाने पहुंचे ऑटो चालक ने नहीं उगला हत्या का राज

- पुलिस ने भेजा जेल

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ: चौबेपुर के शाहपुर में देर रात बराई गांव के राहुल पाण्डेय की हत्या कर लाश का ठिकाने लगे पहुंचे ऑटो चालक बिल्लू राजभर ने संडे को पुलिस को खूब छकाया और पूछताछ में कई बयान बदलकर पुलिस को कंफ्यूज कर दिया। जिसके कारण पुलिस हत्या की वजह और हत्या के तरीके के बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है। हालांकि कुछ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिल्लू ने इस हत्या का अकेले अंजाम नहीं दिया है। बल्कि इस हत्याकांड में तीन और लोग शामिल हैं। ये तीन कौन हैं? इसकी पड़ताल पुलिस करने में जुटी है।

ऑटो चालक ने किया कंफ्यूज

बराई गांव निवासी दया शंकर पाण्डेय का एकलौता बेटा शनिवार को अपनी बहन संगीता को पहुंचाने भगतुआ गया था। शाम को घर पर फोन कर उसने बताया किजीजा के घर पर बाटी चोखा बना है और वह खाना खाकर लौटेगा। घर पर ये सूचना देने के बाद राहुल शनिवार देर रात खाना खाकर घर से निकला और रोड पर आते ही उसे बिल्लू राजभर ऑटो लेकर खड़ा मिला। जिसकी ऑटो में राहुल बैठा और घर के निकला। इसके बाद क्या हुआ और कैसे हुआ इस बारे में पुलिस भी बहुत कुछ बताने की कंडीशन में नहीं है। एसओ चौबेपुर सुरेन्द्र यादव का कहना है पूछताछ के दौरान बिल्लू ने कुछ ऐसा नहीं बताया जिससे जांच आगे बढ़े। बस वह यही कहता रहा कि वह नशे में धुत था। हालांकि उसके बार बार बयान बदलने से भी पुलिस परेशान रही। फिलहाल पुलिस ने उसे हत्या के मामले में जेल भेज दिया है।

इश्क-विश्क हो सकती है वजह

भले पुलिस इस पूरे प्रकरण में कुछ न बोल रही हो लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि ऑटो चालक बिल्लू ने इस हत्या को अकेले अंजाम नहीं दिया है। राहुल की मौत किसी धारदार हथियार से किए जाने की भी बात सामने आ रही है लेकिन पीएम रिपोर्ट न मिलने से ये अब तक साफ नहीं है। सूत्रों की मानें तो राहुल का इश्क विश्क का कोई चक्कर चल रहा था। जिसे हत्या की वजह माना जा रहा है। वहीं कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि ऑटो चालक सहित तीन अन्य लोग चौबेपुर आजाद चौराहा होते हुए कोदोपुर शाहपुर के पास राहुल की लाश फेंक रहे थे। तभी ग्रामीणों ने भैंस चोर समझकर शोर मचाते हुए इनका पीछा किया, बाकी बदमाश भाग गये जबकि टेम्पो चालक को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर पिटाई के बाद पुलिस को सूचना दी।

Posted By: Inextlive