हाईवे पर दिनदहाड़े रोड होल्डअप बदमाशों ने 51 हजार रुपये लूटे

2019-11-17T05:46:06Z

- धान बेचकर आ रहे थे किसान, ट्रैक्टर के आगे कार लगाकर रोका

बरेली : पुलिस ने 5 लाख की लूटा का खुलासा किया, लेकिन इससे पहले एक और लूट हो गई। रोड होल्डअप कर तमंचे के बल पर तीन किसानों से 51 हजार रुपये कैश लूट लिए। तीनों ही किसान टै्रक्टर-ट्रॉली पर बैठकर नरियावल मंडी से धान बेचकर लौट रहे थे। वारदात के बाद पुलिस ने कांबिंग की, लेकिन बदमाशों को पकड़ा नहीं जा सका। फिर जिले में नाकाबंदी करके चेकिंग कराई। एसपी क्राइम रमेश भारतीय, सीओ फरीदपुर मौके पर पहुंचे। कोतवाल को जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं।

तमंचा लगाकर लूटा कैश

फतेहगंज पूर्वी के सिमरा हरचंदपुर निवासी सर्वेश, पातीराम और सुनील सैटरडे को ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर अपना धान बेचने नरियावल मंडी गए थे। किसानों ने बताया कि धान बेचने के बाद दोपहर 12 बजे ट्रैक्टर से वापस लौट रहे थे। फरीदपुर हाईवे पर टै्रक्टर के आगे अपनी कार रोक दी। ट्रैक्टर रोकते ही बदमाशों ने सर्वेश, पातीराम और सुनील की कनपटी पर तमंचा लगा लिया। फिर किसानों से 51 हजार रुपये लूट लिए और शहर की तरफ भाग निकले। इसके बाद एसपी क्राइम के आदेश पर पुलिस ने कई जगह कांबिंग की। किसानों से पूछताछ कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

5 लाख की लूट में दो पकड़े

बीती 12 मई को नवाबगंज कस्बे के क्योलडि़या में किराना व्यापारी पवन गुप्ता व उसके मुनीम चेतराम राम से नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर पांच लाख रुपए लूट लिए थे, जिसके बाद व्यापारी ने क्योलडि़या थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। सैटरडे को सुबह करीब पांच बजे पुलिस ने क्योलडि़या डैम पर नाकाबंदी कर दो बाइक सवारों को घेर लिया। पुलिस ने भुता गूंगा के अनिल गंगवार उर्फ बिल्ला और बीसलपुर निवासी गंगाराम गंगवार को पकड़ लिया। उनके पास से दो तमंचे, सवा लाख रुपए और बाइक मिली है। अनिल जीटीआई फाइनल ईयर का स्टूडेंट है। उसने अपने साथी राजेश पंचर, रविंद्र गंगवार के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था।

लुटेरों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच, स्वाट टीम और क्योलडि़या पुलिस का सहयोग रहा। लुटेरों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस टीम को 25 हजार रुपए का इनाम दिया गया है।

शैलेश कुमार पाण्डेय, एसएसपी

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.