- चिलुआताल एरिया के चिऊटहा पुल की घटना

- घंटाघर से बाजार करके घर लौट रहा था रामबाबू

GORAKHPUR: रोहिन नदी के चिऊटहा पुल के पास ज्वेलर को थप्पड़ मारकर बाइक सवार बदमाशों ने नकदी और ज्वेलरी लूट ली। घटना गुरुवार की रात करीब सवा क्क् बजे हुई। वारदात की सूचना पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। मुकदमा दर्ज कराने के लिए सोमवार को भी ज्वेलर थाने के चक्कर लगाता रहा।

रात में अकेले घर लौट रहा था ज्वेलर

कैंपियरगंज, सोनौरा बुजुर्ग निवासी रामबाबू की सोनौरा बुजुर्ग चौराहे पर ज्वेलरी शॉप है। गुरुवार को सामान लेने के लिए वह घंटाघर आया था। बाजार करते समय उसे काफी देर हो गई। घर लौटते समय रात में करीब क्क् बजे वह चिऊटहां पुल के पास पहुंचा। तभी पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक करके उसे रोक लिया।

झोला छीना, मोबाइल लेकर हुए फरार

बाइक रोकने वाले दो बदमाश उसके करीब पहुंच गए। जबकि कुछ दूरी पर दो अन्य बाइक लेकर खड़े थे। बाइक सवारों ने उसका झोला छीनने की कोशिश की। ज्वेलर ने बचाव किया तो बदमाशों ने उसे कई थप्पड़ मारकर झोला ले लिया। उसका मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए। झोले में म्8 हजार रुपए नकदी और करीब 70 हजार रुपए की ज्वेलरी थी। बदमाशों के भागने पर रामबाबू ने राहगीर की मदद से पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पीआरवी गश्त भी करती है। शुक्रवार को थाने पर पहुंचकर ज्वेलर ने तहरीर दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Posted By: Inextlive