'तो लाल किले पर नहीं होगा झंडारोहण', सोम जी

Updated Date: Tue, 17 Oct 2017 12:02 PM (IST)

हाल ही में भारतीय जनता पार्टी सांसद संगीत सोम ने ताजमहल को लेकर एक बयान दिया जिसकी काफी चर्चा हुई। कुछ लोगों ने इसका सर्मथन किया और कुछ इसके विरोध में हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो रही है और सोम को ट्रोल किया जा रहा है। आइये जाने कुछ ऐसे ही कमेंट्स के बारे में।

 

क्या कहा था सोम ने 

भाजपा सांसद संगीत सोम ने अपने एक बयान में कहा कि ताजमहल भारतीय संस्कृति पर एक धब्बा है और इसे बनाने वाला शाहजहां हिंदुओं का नामो निशान मिटा देना चाहता था। उन्होंने ताजमहल को पसंद करना दुर्भाग्यपूर्ण कहा। इसके बाद से ही एक बबाल मचा हुआ है जहां कुछ लोग इसका सर्मथन कर रहे हैं वहीं इसे तालिबानी रवैया कहा और इसे सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

बच्चों में खतरनाक तरीके से बढ़ रहा है मोटापा

 

एक टीवी शो में भी उड़ा मजाक 

इस मुद्दे पर कई टीवी चैनल्स पर बहस भी हुई। इसी क्रम में एक टीवी चैनल पर सवालों काजवाब देने भाजपा प्रवक्ता पहुंचे और एंकर ने उन पर सवाल दाग दिया कि क्या विदेशी शासकों के करवाये निर्माणों के क्रम में अब रेलवे का भी विरोध होगा क्योंकि देश में अब भी ज्यादातर रेलवे ट्रैक अंग्रेज शासकों ने बनवाये हुए ही हैं। हालांकि भाजपा प्रवक्ता किसी तरह इसे जस्टीफाई करने में कामयाब हो गए लेकिन जवाब देना आसान नहीं रहा। 

11 देशों के मंत्रियों को अगवा करने वाला कार्लोस 'द जैकाल'

 

ट्विटर पर हुए अजब गजब कमेंट 

इस बात पर अपनी राय देते हुए ट्विटर यूजर्स ने कई अनोखे कमेंट किए। एक यूजर ने इस सोच की तुलना तालिबानी रवैये से करते हुए कहा कि जैसे अफगानिस्तान में बौद्ध मंदिर तोड़ गए क्या वेसा ही कुछ अब भारत में मुस्लिम इमारतों के साथ होगा। वहीं कुछ ने सवाल उठाया कि अब संगीत सोम कुर्ता पायजामा नहीं पहनेंगे क्योंकि ये भी विदेशी परंपरा है। कुछ लोगों का कहना था कि अब लाल किले से पंद्रह अगसत को ध्वजारोहण नहीं होगा ना ही प्रधानमंत्री उसकी प्राचीर से देश को संबोधित करेंगे।  

Retweeted Akash Banerjee (@akashbanerjee):
2001: #BamiyanBhddha reduced to rubble by the #Taliban 😲😱
2021:... https://t.co/DkdPot0gnv

— Ehsaan Kareem (@EhsaanKareem) October 16, 2017 

बेसुरे "संगीत" का मशहूर होना अचरज की बात नहीं, ये ज़माना ही ढिनचैक पूजा जैसों का है #TajMahal #SangeetSom

— kundan shashiraj (@OhYesKD) October 16, 2017
The Kurta Payjama that #sangeetsom wears is arguably a relic from Persian heritage So lets all go back to the Dhoti & the Angrakha#TajMahal

— Saqib Khawaja (ثاقب) (@Saqibkhawaja_) October 16, 2017

Ask #SangeetSom y only Taj Mahal? y nt othr Mughal made? y dey host flag at Lal Qila?Kill himself as he is breed of Muslim slave ancestor😉😂🤔

— Imam Nazre 🇮🇳 (@iNazreImamAlam) October 16, 2017धनतेरस पर खरीदारी से पहले जानिए पंच महायोगों का ये शुभ संयोग

National News inextlive from India News Desk


Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.